Kriti Sanon को देखते ही Amitabh Bachchan को याद आए पुराने दिन, KBC के मंच पर करने लगे डांस
Advertisement

Kriti Sanon को देखते ही Amitabh Bachchan को याद आए पुराने दिन, KBC के मंच पर करने लगे डांस

केबीसी के मंच में इस बार कृति सैनन (Kriti Sanon) पहुंचेंगी और कृति को देखते ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को याद आ गए अपने पुराने दिन और फिर दोनों मिल कर डांस करने लगे. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कृति सैनन (Kriti Sanon) की जल्द ही एक फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वो राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. एक्ट्रेस अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए केबीसी के मंच पर पहुंचेंगी और वहां जाकर माहौल काफी खुशनुमा होने वाला है. क्योंकि कृति सैनन और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) साथ में डांस करते नजर आएंगे. 

  1. कृति को देखकर खुश हुए अमिताभ
  2. खुशी में किया पोस्ट
  3. याद आए पुराने दिन

अमिताभ ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 70 के दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और अभी भी वो दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं. इन दिनों वह सोनी टीवी के क्विज शो 'कौन बनेगे करोड़पति-13' को होस्ट कर रहे हैं. इसी बीच महानायक ने एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह एक्ट्रेस संग डांस करते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों को याद किया है. सोशल मीडिया पर बिग बी और कृति के ये तस्वीर वायरल हो चुकी है.  

शानदार दिख रहे हैं दोनो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर की गईं इस तस्वीर में आप देख सकते है कि अमिताभ बच्चन ब्लू सूट में दिख रहे हैं और कृति एक खूबसूरत लाल ड्रेस में पोनी टेल डाले हुए हंसीन लग रही हैं. तस्वीर में कृति, अमिताभ के हाथों में हाथ डाले दिख रही हैं. फोटो में दोनों ही एक दूसरे को देखकर मु्स्कुरा रहे हैं. इनके पोजिंग स्टाइल को देखकर लग रहा है कि ये केबीसी के सेट पर कपल डांस कर रहे हैं. फोटो में दोनों कलाकार शानदार दिख रहे हैं. 

 

 

कमाल का है कैप्शन

अमिताभ कृति (Amitabh Kriti) के संग फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा है- बॉलरूम , लाल रंग की खूबसूरत लेडी के साथ डांस करते हुए...आह वो कॉलेज और कलकत्ता के दिन वापस आज आ गये. अमिताभ द्वारा पोस्ट की इस फोटो के बैकगाउंड को देखकर लग रहा है कि ये केबीसी के मंच क्लिक की गई फोटो है. अगर ऐसा है तो हो सकता है कि कृति जल्द ही इस शो के अपकमिंग एपिसोड में अपनी अपकमिंग मूवी 'हम दो हमारे दो' को प्रमोट करती देखी जा सकती हैं. हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं किया गया है.

अमिताभ और कृति का काम

अमिताभ और कृति (Amitabh Kriti) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मिमी' में नजर आईं थी.इसके बाद वह ‘बच्चन पांडे’,‘भेड़िया’,'गणपत' और‘आदिपुरुष’ में भी दिखाई देंगी. वहीं, बिग बी की फिल्म 'चेहरे' हाल ही में रिलीज हुई है. इसके बाद वह आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नागार्जुन के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखे जाएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन 'झुंड', 'बटरफ्लाई', 'गुडबाय' और 'मेडे' में अहम किरदार में दिखाई देगें. 

यह भी पढ़ें-  कैटरीना ने समंदर किनारे पहनी ऐसी ड्रेस, तारीफ किए बिना रह नहीं पाए लोग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news