तलाक होने पर ट्रोलिंग की शिकार हुई ये एक्ट्रेस, बोलीं-रोने में दिन बीत जाता था
Advertisement
trendingNow11903819

तलाक होने पर ट्रोलिंग की शिकार हुई ये एक्ट्रेस, बोलीं-रोने में दिन बीत जाता था

Kusha Kapila on Trolling: कुशा का इसी साल जून में जोरावर अहलूवालिया से तलाक हुआ है. इसकी घोषणा कुशा ने सोशल मीडिया पर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

तलाक होने पर ट्रोलिंग की शिकार हुई ये एक्ट्रेस, बोलीं-रोने में दिन बीत जाता था

Kusha Kapila Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला (Kusha Kapila) इन दिनों अपनी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग (Thank You For Coming) के चलते सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कुशा इन दिनों कई इंटरव्यू दे रही हैं.इसी दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की है. दरअसल, कुशा का इसी साल जून में जोरावर अहलूवालिया से तलाक हुआ है. इसकी घोषणा कुशा ने सोशल मीडिया पर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पहुंचीं कुशा ने इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि इसके बाद उनका ज्यादातर समय रोने में बीत जाता और उन्हें बेहद बुरा फील होता था. 

fallback

मुझे खूब बुली किया गया: कुशा
कुशा ने कहा, मुझे अपनी पर्सनल न्यूज शेयर करने के चलते बुली किया गया. ये पहला मौका था जब मैं ऐसा कुछ शेयर कर रही थी और उसमें मुझे 100% बुली किया गया लेकिन मैं खुश हूं कि मैंने अपनी शर्तों पर ये शेयर किया. मैं नहीं चाहती थी कि कोई और ये जानकारी दुनिया को दे वो भी मुझे बिना बताए. आपको बस अपनी आंखों पर पट्टी बांधनी पड़ती है. जिंदगी में करने के लिए बहुत कुछ है. 

fallback

6 साल में टूट गई शादी

बता दें कि कुशा की जोरावर से 2017 में शादी हुई थी. दोनों ने इससे पहले कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया था. कुशा ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा करते हुए कहा था कि उनकी पहली मुलाकात जोरावर से अपने दोस्त की वेडिंग में हुई थी.
कुशा ने सोशल मीडिया पर शादी टूटने की घोषणा करते हुए कहा था, मैंने और जोरावर ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. ये बिलकुल भी आसान फैसला नहीं था लेकिन हमें लगता है कि जिंदगी के इस पड़ाव पर यही फैसला सही है. तलाक के बाद कुशा का नाम अर्जुन कपूर से भी जुड़ा था जिसे उन्होंने नकार दिया था. 

Trending news