Lakshadweep vs Maldives को लेकर रणवीर सिंह ने कर दी इतनी बड़ी गलती, लोगों ने ऐसा लताड़ा कि डिलीट करना पड़ा पोस्ट
Advertisement
trendingNow12049856

Lakshadweep vs Maldives को लेकर रणवीर सिंह ने कर दी इतनी बड़ी गलती, लोगों ने ऐसा लताड़ा कि डिलीट करना पड़ा पोस्ट

Lakshadweep vs Maldives row:  लक्षद्वीप और मालदीव की बहस में रणवीर सिंह बुरा फंस गए हैं. दरअसल इंडियन आईलैंड को बढ़ावा देने वाले पोस्ट में उन्होंने मालदीव की फोटो शेयर कर दी और तुरंत यूजर्स ने उन्हें पकड़ लिया. जिसके बाद एक्टर ने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया.

रणवीर सिंह ने लक्षद्वीप पर किया पोस्ट

जबसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप दौरे की तस्वीरें सामने आई हैं, तबसे सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ गई है. लोग मालदीव और लक्षद्वीप की तुलना करने लगे हैं. इस फेरे में बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन भी देखने को मिला. सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर कई सेलेब्स ने इंडियन टूरिज्म को बढ़ावा देने की बात कही. जब से लक्षद्वीप और मालदीव की बहस शुरू हुई है तो कुछ लोगों ने सेलेब्स को ट्रोल किया. लोगों का कहना है कि सेलेब्स का दूसरा घर मालदीव था, वह अक्सर वेकेशन के लिए भारतीय तटों को नहीं बल्कि विदेश को चुनते हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बुरा फंस गए हैं.

दरअसल हुआ ये कि सोमवार को सलमान व अक्षय की तरह रणवीर सिंह भी उन सितारों में से एक थे, जिन्होंने इंडियन टूरिज्म को बढ़ावा देने की बात कही. एक्टर ने ट्विटर पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया. जहां लोगों को देश की खूबसूरती को एक्सप्लोर करने के लिए रणवीर सिंह ने जागरुक किया. मगर यहां वह एक गलती कर गए और बुरा फंस गए.

लक्षद्वीप पर रणवीर सिंह का पोस्ट
रणवीर सिंह ने पोस्ट किया. जहां उन्होंने लिखा, ' चलिए इस साल 2024 में देश को एक्सप्लोर कीजिए. अपने देश के कल्चर को जाने और अनुभव कीजिए. जहां खूबसूरत बीच और खूबसूरती देखने को मिलती है. चलो इंडिया इंडियन आईलैंड एक्सप्लोर करते हैं. चलो भारत देखें.'

 

रणवीर सिंह ने शेयर कर दी मालदीव की फोटो
इस पोस्ट को लेकर यूजर्स ने दावा किया कि रणवीर सिंह ने पहले लक्षद्वीप की नहीं बल्कि मालदीव की फोटो शेयर की थी. इस पोस्ट को देखते ही लोगों ने एक्टर को घेर लिया और कमेंट करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने दावा किया कि एक्टर ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है और फिर नए सिरे से इस पोस्ट को शेयर किया है. जहां अब उन्होंने कोई फोटो नहीं शेयर की है.

 

 

लोगों ने रणवीर सिंह पर साधा निशाना
एक यूजर ने लिखा, 'आप इंडियन आईलैंड को प्रमोट कर रहे हैं लेकिन फोटो मालदीव की ढाल रहे हैं. रणवीर क्या हो गया है आपको?' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये जल्दबाजी का नतीजा है. दूसरे सेलेब्स को देखा और तुरंत ट्वीट कर दिया. ऐसे में ये गलती हुई है.'

Trending news