Bollywood News Live: सीने में दर्द के बाद मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, बीवी और बेबी को लेकर घर पहुंचें विक्रांत मैसी
Advertisement
trendingNow12102979

Bollywood News Live: सीने में दर्द के बाद मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, बीवी और बेबी को लेकर घर पहुंचें विक्रांत मैसी

Bollywood Latest Updates: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने के 64 साल बाद अपना नाम बदल लिया है. तो वहीं शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने पहले दिन ही सिंगल डिजिट में कमाई की है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: बॉलीवुड के स्टार धर्मेंद्र ने फिल्मी दुनिया का हिस्सा बनने से 64 साल के बाद अपना ऑनस्क्रीन नाम बदलने का फैसला किया है. धर्मेंद्र के नए नाम का इस्तेमाल शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म के क्रेडिट्स में हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र ने अपना ऑनस्क्रीन  नाम धर्मेंद्र सिंह देओल कर लिया है. तो वहीं शाहिद-कृति की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की पहले दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. सैक्लनिक की रिपोर्ट के अनुसार, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने 6 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग की है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए जुड़े रहें जी न्यूज हिंदी के साथ. 

10 February 2024
23:00 PM

मिथुन चक्रवर्ती को आया था ब्रेन स्ट्रोक, होश में आए एक्टर; हेल्थ बुलेटिन में क्या बोला अस्पताल

Mithun Chakraborty Health Update: शनिवार को बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी. वहीं, अब अस्पताल की ओर से मिथुन के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि एक्टर को सेरेब्रल वैस्कुलर एक्सीडेंट यानी स्ट्रोक आया था.

22:21 PM

कंगना रनौत ने फिर दिखा खूबसूरत रॉयल अंदाज, सिल्क की साड़ी में बिखेरे जलवे; देखें धांसू तस्वीरें 

Kangana Ranaut Saree Looks: अपने बेबाक बयानों को लेकर पहचाने जाने वाली और इंडस्ट्री की क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस किसी न किसी खास मौके पर पैपराजी के कैमरों में कैद हो जाती हैं. हाल ही में उनकी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है

fallback

21:32 PM

कोरियाई स्टार नाम जू-ह्युक के सिर से हटा स्कूल में बुलिंग का आरोप, दो साल पहले दर्ज हुआ था मामला 

Korean star Nam Joo-hyuk: कोरियाई स्टार नाम जू-ह्युक को कथित तौर पर स्कूल में बदमाशी के आरोप में दोषी नहीं पाया गया है. एक्टर फिलहाल में अपने मैंडेटरी मिलिट्री टर्म की सेवा दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nam Joo Hyuk (@namjjoohyuk)

20:55 PM

ट्रोल्स पर बिफरीं अंकिता लोखंडे, बोली - 'उन्हें और विक्की जैन को जज करना बंद करें'

Ankita Lokhande Vicky Jain: बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद अंकिता लोखंडे लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति विक्की जैन के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर रही हैं और ट्रोल भी हो रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने ट्रोल्स का मुंह तोड़ जवाब दिया है और उन लोगों को खरी-खोटी सुनाई है जो बीबी हाउस में हुए झगड़े के बाद विक्की जैन के साथ उनके रिश्ते को लेकर आलोचना कर रहे हैं.

20:07 PM

श्रद्धा कपूर की Stree 2 में हुई वरुण धवन की एंट्री, निभाने जा रहे ये किरदार; शूटिंग की पूरी

Varun Dhawan: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' में वरुण धवन की भी एंट्री हो चुकी हैं. जी हां, एक्टर फिल्म में एक कैमियो करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग एक्टर पूरी कर चुके हैं. वहीं, अब फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

19:28 PM

मुनव्वर फारुकी ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा, मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें शेयर की थी रोमांटिक फोटो

Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 जीतने के बाद से ही मुनव्वर फारुकी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. वैलेंटाइन वीक चल रहा है इसी बीच मुनव्वर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामे एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद अब स्टैंड-अप कॉमेडियन ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा किया है.

18:18 PM

पापा-मम्मी की तरह एक्टर नहीं बनाना चाहते Taimur Ali Khan, सैफ अली खान ने बताया क्या है बेटे की ख्वाहिश

Saif Ali Khan Son Taimur Ali Khan: सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान बचपन से ही लाइमलाइट में रहे हैं. वो अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में सैफ ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि तैमूर बड़े होकर एक्टर नहीं बनना चाहते हैं. उन्होंने अपने बेटे ख्वाहिश भी बताई. 

17:19 PM

'जब मैं अपने दोस्तों के साथ हूं तब...' जब भरत तख्तानी ने ईशा देओल को बताया था 'Possessive'

Esha Deol Bharat Takhtani: ईशा देओल और भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद अलग होने की घोषणा कर दी है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया. हालांकि, दोनों काफी समय से अलग होने को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. दोनों की दो बेटियां हैं. इसी बीच दोनों के पुराने इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

16:38 PM

इधर मुनव्वर ने किया 'जमाल कुडू' पर डांस तो उधर अंकिता-विक्की ने भी लगाए ठुमके, 'बिग बॉस 17' की सक्सेस पार्टी में मची धूम

Bigg Boss 17 Success Bash: हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'एनिमल' के सबसे फेमस गाने 'जमाल कुडू' पर डांस पर सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सलमान खान की रियलिटी शो बिग बटस की सक्सेस पार्टी का है. 

16:31 PM

सच्चा प्यार और एक दूसरे के लिए मर मिटने को तैयार, तो फिर क्यों हुआ था टीना मुनीम और संजय दत्त का ब्रेकअप
संजय दत्त और टीना मुनीम का एक वक्त सीरियस रिलेशनशिप था. इतना कि वह उनके चलते ऋषि कपूर को पीटने तक चले गए थे. वहीं, वह अपने परिवार से भी बढ़कर उन्हें मानते थे. पढ़िए टीना मुनीम संग अफेयर पर संजय दत्त ने क्या कुछ बताया था.

15:47 PM

नितेश तिवारी की 'रामायण' में Rakul Preet Singh निभाएंगी शूर्पणखा का किरदार! शादी को लेकर बटोरी रहीं सुर्खियां

Rakul Preet Singh: रणबीर कपूर और साई पल्लवी जल्द ही नितेश तिवारी की 'रामायण' में भगवान राम और माता सीता के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है. इसी बीच खबर है कि अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनीं रकुल प्रीत सिंह फिल्म में नजर आ सकती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

15:06 PM

असली नहीं है महेश बाबू की लाडली सितारा का इंस्टाग्राम अकाउंट, टीम ने जारी की चेतावनी; जल्द होगी कार्रवाई

Mahesh Babu Daughter Sitara Instagram: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा के नाम से सोशल मीडिया पर कोई फर्जी अकाउंट चला रहा था, जिसको लेकर हाल ही में एक्टर की टीम ने एक चेतावनी पत्र शेयर किया है और साथ ही फैंस ये आगाह किया है वो इस अकाउंट से दूर रहें. बताया जा रहा है इसको लेकर कार्रवाई भी की जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sitara (@sitaraghattamaneni)

14:17 PM

सच्चा प्यार और एक दूसरे के लिए मर मिटने को तैयार, तो फिर क्यों हुआ था टीना मुनीम और संजय दत्त का ब्रेकअप
संजय दत्त और टीना मुनीम का एक वक्त सीरियस रिलेशनशिप था. इतना कि वह उनके चलते ऋषि कपूर को पीटने तक चले गए थे. वहीं, वह अपने परिवार से भी बढ़कर उन्हें मानते थे. पढ़िए टीना मुनीम संग अफेयर पर संजय दत्त ने क्या कुछ बताया था.

13:55 PM

स्ट्रोक का शिकार हुए थे मिथुन चक्रवर्ती, अभी भी दाहिने हाथ में हरकत कम
मिथुन चक्रवर्ती की 10 फरवरी को तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद कोलकाता में उन्हें भर्ती करवाया गया. अब एक्टर का हेल्थ अपडेट सामने आया. जहां पता चला है कि उन्हें स्टोक आया था. उनका हाथ अभी भी पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है.

13:16 PM

Shahid-Mira Love story: शाहिद कपूर को कभी पत्नी ने किया था रिजेक्ट, सिर्फ 3 मुलाकातों ने पिघला दिया था मीरा राजपूत का दिल  

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत परिवार ने अरेंज मैरिज की थी. वह पहली बार फैमिली के कहने पर मिले थे. लेकिन क्या आप जानते हैं पहली मुलाकात में मीरा, शाहिद को देखकर डर गई थीं और उन्होंने शादी के लिए भी मना कर दिया था. 

fallback

 

12:37 PM

कूड़ेदान से मिली बच्ची को मिथुन चक्रवर्ती ने बनाया अपने जिगर का टुकड़ा, जानिए क्या करती हैं दिशानी
मिथुन चक्रवर्ती के चार बच्चे हैं. तीन बेटे और एक बेटी. मगर बेटी की कहानी ऐसी है जिसे ज्यादातर फैंस नहीं जानते. जब आपको भी पता चलेगी ये कहानी तो जरूर आप दंग रह जाएंगे. जी हां, मिथुन चक्रवर्ती ने बेटी को गोद लिया था. कहते हैं कि उन्हें एक बच्ची कूड़े घर में मिली थी जिसे उन्होंने अपना नाम दिया.

12:06 PM

कभी फुटपाथ पर सोए तो कभी पुलिस के डर से होना पड़ा था अंडरग्राउंड, अब मिथुन चक्रवर्ती का है 400 करोड़ का साम्राज्य    

बॉलीवुड के डिस्को डांसर को पहली फिल्म में महज 49 सेकंड का रोल मिला था. अमिताभ बच्चन की मृगया के बाद मिथुन ने कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए. एक्टर ने फिल्मी दुनिया में सक्सेस से पहले खूब स्ट्रगल किया था. 

fallback

 

11:37 AM

न ऐश्वर्या शर्मा, न ही अंकिता लोखंडे, 'बिग बॉस 17' की रीयूनियन पार्टी में 20 साल की इस दिलकश हसीना ने किया सबको फेल
शुक्रवार की रात बिग बॉस 17 वालों की पार्टी हुई. जहां मुनव्वर फारुकी, पूजा भट्ट, मनारा चोपड़ा, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे, औरा से लेकर अभिषेक कुमार पहुंचे. मगर सबकी निगाहें अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा और ईशा मालवीय पर टिक गई.

11:15 AM

'फाइटर' के किसिंग सीन विवाद पर पहली बार सिद्धार्थ आनंद ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक-दीपिका के रोमांस पर दिया करारा जवाब  

फाइटर में ऋतिक-दीपिका के किसिंग कंट्रोवर्सी को लेकर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने चुप्पी तोड़ दी है. सिद्धार्थ का कहना है कि IAF हमारी फिल्म का एक बड़ा एसोसिएट पार्टनर रहा है. 

fallback

 

10:56 AM

Arbaaz-Shura: हाथों में हाथ...नजरों के भी पास, कुछ इस अंदाज में नई दुल्हनिया के साथ Bigg Boss की पार्टी में पहुंचे अरबाज; Photos वायरल  

अरबाज खान ने दिसंबर 2023 में शूरा खान से शादी की थी. शादी के बाद से ही अरबाज और शूरा अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. शुक्रवार की शाम पहले कपल शॉपिंग करता और फिर बाद में बिग बॉस की पार्टी में नजर आया.  

fallback

10:48 AM

यामी गौतम की प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज सुन Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, आदित्य धर के लिए तो इतनी बड़ी बात कह दी
यामी गौतम और आदित्य धर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर लॉन्च पर ही दोनों ने ये गुडन्यूज शेयर की थी. अब कंगना रनौत ने इस खुशखबरी को लेकर रिएक्ट किया है. जहां उन्होंने 'आर्टिकल 370' फिल्म की भी तारीफ की है.

10:43 AM

चुनाव के साथ दोस्त भी हार गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, राजेश खन्ना संग हुई अनबन पर माफी मांगने के लिए तरस गए थे 'शॉटगन' 
शत्रुघ्न सिन्हा और राजेश खन्ना अच्छे दोस्त हुआ करते थे. मगर एक चुनाव के चलते दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी. एक हालिया इंटरव्यू में खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बारे में बातचीत की और बताया कि क्यों और कैसे दोनों की दोस्ती में खलल पड़ी थी. पढ़िए शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या कुछ बताया.

10:02 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज से मिलने से पहले अनुपमा होगी बेचैन, डिंपी ने भरी सपनों की उड़ान  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज से मिलने से पहले अनु परेशान और बेचैन दिखेगी. तो वहीं दूसरी तरफ डिंपी डांस अकेदमी की फिर से शुरुआत करेगी.  

fallback

 

10:00 AM

Rohan Bopanna Party: टेनिस प्लेयर की पार्टी में पहुंची सानिया मिर्जा, स्माइल पर टिकी फैंस की नजर; कई बी-टाउन सितारे भी हुए शामिल   

टेनिस प्लेयर रोहन बोपन्ना की पार्टी में बी-टाउन सितारों ने ग्लैमर का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बीती शाम यानी शुक्रवार की शाम कई सेलेब्स रोहन बोपन्ना की पार्टी में शामिल हुए. टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा भी स्टाइलिश अंदाज में पार्टी का हिस्सा बनी थीं. सानिया के साथ-साथ शुभमन गिल, वाणी कपूर, सैयामी खेर समेत कई बी-टाउन सेलेब्स नजर आए.  

fallback

 

09:16 AM

Shahid Kapoor-Kriti Sanon की फिल्म की बातों में 'उलझी' पब्लिक! जानें 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने पहले दिन कमाए कितने करोड़  

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद-कृति की फिल्म ने 6 करोड़ की ओपनिंग की है.  

fallback

 

08:04 AM

'2 साल पहले दिया स्क्रीन टेस्ट...रो-रोकर सूजी आंखें', 12th Fail की 'श्रद्धा' ने शेयर की Unseen फोटोज  

Medha Shankar Photos: 12वीं फेल एक्ट्रेस मेधा शंकर इन दिनों खूब तारीफें बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने 12वीं फेल के स्क्रीनटेस्ट से अपनी फोटोज शेयर की हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Medha Shankr (@medhashankr)

06:44 AM

Dharmendra: डेब्यू के 64 साल के बाद धर्मेंद्र ने बदला ऑनस्क्रीन नाम! शाहिद-कृति की पिक्चर से पता चला New Name   

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मी दुनिया में डेब्यू के 64 साल बाद धर्मेंद्र ने अपना ऑनस्क्रीन नाम बदल लिया है. शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में धर्मेंद्र को धर्मेंद्र सिंह देओल नाम से क्रेडिट दिया गया है.  

fallback

 

06:43 AM

Bigg Boss Party: अंकिता-ईशा ने ग्लैमर का लगाया तड़का, मुनव्वर फारुकी की देसी एंट्री ने लूटी लाइमलाइट!  

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस का सीजन 17 खत्म हो चुका है लेकिन कंटेस्टेंट्स सुर्खियों से उतरने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर बिग बॉस सीजन 17 के कंटेस्टेंट्स ने बीती रात जमकर पार्टी की है. जहां अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय ने ग्लैमर का तड़का लगाया. तो वहीं सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने देसी अंदाज दिखाया. 

fallback

Trending news