इधर मुनव्वर ने किया 'जमाल कुडू' पर डांस तो उधर अंकिता-विक्की ने भी लगाए ठुमके, 'बिग बॉस 17' की सक्सेस पार्टी में मची धूम
Advertisement
trendingNow12103935

इधर मुनव्वर ने किया 'जमाल कुडू' पर डांस तो उधर अंकिता-विक्की ने भी लगाए ठुमके, 'बिग बॉस 17' की सक्सेस पार्टी में मची धूम

Bigg Boss 17 Success Bash: हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'एनिमल' के सबसे फेमस गाने 'जमाल कुडू' पर डांस पर सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सलमान खान की रियलिटी शो बिग बटस की सक्सेस पार्टी का है. 

इधर मुनव्वर ने किया 'जमाल कुडू' पर डांस तो उधर अंकिता-विक्की ने भी लगाए ठुमके

Munawar Faruqui DancedOn Jamal Kudu: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को खत्म हुए कई दिन हो चुके हैं और इस शो की ट्रॉफी स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को मिली. इसके साथ ही उनको 50 लाख रुपये और एक क्रेटा कार दी गई. वहीं, शो खत्म होने के बाद शुक्रवार, 9 फरवरी रात बिग बॉस 17 के घर में नजर आए कंटेस्टेंट्स के लिए मुंबई में सक्सेस पार्टी रखी गई. 

शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और कई कंटेस्टेंट्स नजर आए थे. वहीं, इस सक्सेस पार्टी में मुनव्वर, अंकिता, विक्की और अभिषेक खूब मस्ती और डांस करते नजर आए. हाल ही में पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मुनव्वर 'एनिमल' के सबसे फेमस गाने 'जमाल कुडू' (Jamal Kudu) डांस पर सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं. 

बिग बॉस 17 की सक्सेस पार्टी में पहुंचे कंटेस्टेंट्स 

इसके अलावा वीडियो में अंकिता, विक्की, मन्नारा, ईशा, नील और अभिषेक भी सलमान खान के डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही सभी लोग मिलकर सक्सेस पार्टी का केक काटते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा, वीडियो में विक्की शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' के गाने 'तुमसे मिलके दिल का जो हाल' पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वहीं, अंकिता और मन्नारा सलमान खान के 'जस्ट चिल' का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुनव्वर ने किया जमकर डांस और मस्ती

वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. हालांकि, बिग बॉस 17 को जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामे नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर के दिल की इमोजी और गुलाब के फूल का इमोजी शेयर किया था.

Trending news