close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: करिश्मा कपूर के बर्थडे पर माधुरी को याद आए पुराने दिन, इस अंदाज में किया विश

करिश्मा के 45वें जन्मदिन के अवसर पर माधुरी ने अपने सह-कलाकार को ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा कि उन्हें भी उस दौरान सेट पर दोनों अभिनेत्रियों के बीच हुई असीमित हंसी-मजाक जो कि अभी भी जारी है, याद है. 

Video: करिश्मा कपूर के बर्थडे पर माधुरी को याद आए पुराने दिन, इस अंदाज में किया विश
करिश्मा कपूर के साथ माधुरी दीक्षित (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने साल 1997 में आई फिल्म 'दिल तो पागल है' में अभिनेत्री करिश्मा कपूर संग मशहूर डांस के पलों को याद किया. मंगलवार को करिश्मा के 45वें जन्मदिन के अवसर पर माधुरी ने अपने सह-कलाकार को ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा कि उन्हें भी उस दौरान सेट पर दोनों अभिनेत्रियों के बीच हुई असीमित हंसी-मजाक जो कि अभी भी जारी है, याद है. 

माधुरी ने ट्वीट किया कि आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं करिश्मा कपूर. 'दिल तो पागल है' के लिए अविस्मरणीय डांस ऑफ और सेट पर हुई असीमित हंसी-मजाक, जो कि आज भी जब हम मिलते हैं जारी है, को याद कर रही थी. मुझे आशा है कि आपका यह खास दिन ढेर सारी हंसी और प्यार से भरा हो. यश चोपड़ा 'दिल तो पागल है' के निर्देशक थे और फिल्म में शाहरुख खान भी मुख्य भूमिका में थे. 

कपूर खानदान की वो बेटी जिसने बगावत करके फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम, 16 साल की उम्र में हुई थीं हिट

बता दें कि 25 जून 1974 को करिश्मा कपूर का जन्म मुंबई में कपूर खानदान में हुआ था. करिश्मा ने सिर्फ 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी. 90 के दशक में हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में नाम दर्ज कराने वाली करिश्मा कपूर आज अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं. करिश्मा आज भी अपनी उम्र से बिलकुल आधी नजर आती हैं. फिटनेस के मामले में सजग रहने वाली करिश्मा ने पिछले दिनों एकता कपूर की वेब सीरीज से पर्दे पर सात साल बाद वापसी की है. करिश्मा ने अपने करियर के पीक पर बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी करके घर बसा लिया था. दोनों के दो बच्चे भी हैं लेकिन ये शादी नहीं चली और अब ये दोनों आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें