इस सलाह को कभी नहीं मानी माधुरी दीक्षित, पढ़िए क्या कहते थे लोग
Advertisement
trendingNow1497674

इस सलाह को कभी नहीं मानी माधुरी दीक्षित, पढ़िए क्या कहते थे लोग

माधुरी ने ‘‘हम आपके है कौन’’, ‘‘साजन’’, ‘‘दिल तो पागल है’’ जैसी ब्लॉकबास्टर फिल्मों में काम किया. उन्होंने ‘‘मृत्युदंड’’, ‘‘लज्जा’’ जैसी फिल्मों में भी काम किया.

‘‘टोटल धमाल’’ 22 फरवरी को रिलीज होगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 35 साल के करियर में माधुरी दीक्षित नेने इस बात से संतुष्ट है कि उन्होंने ‘‘हर तरह’’ की फिल्में की जबकि उन्हें कहा गया था कि वह केवल व्यावसायिक सिनेमा के लिए बनी है और अन्य तरह के सिनेमा में नाकाम हो जाएंगी. अभिनेत्री ने ‘‘हम आपके है कौन’’, ‘‘साजन’’, ‘‘दिल तो पागल है’’ जैसी ब्लॉकबास्टर फिल्मों में काम किया. उन्होंने ‘‘मृत्युदंड’’, ‘‘लज्जा’’ जैसी फिल्मों में भी काम किया.

‘मृत्युदंड’ के वक्त मिली थी ऐसी सलाह
माधुरी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘मेरे करियर की शुरुआत से मैंने अलग-अलग तरह की फिल्में की लेकिन मुझे हमेशा कहा जाता था कि मुझे केवल व्यावसायिक फिल्में करनी चाहिए खासतौर से जब मैं ‘मृत्युदंड’ कर रही थी तब मुझे यह कहा गया. लोग कहते थे कि मैं कला सिनेमा नहीं कर सकती हूं लेकिन मैंने किया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह उतनी बड़ी हिट नहीं रही होगी लेकिन लोगों ने मुझे उसमें पसंद किया और उसने दूसरों को भी ऐसा ही करने का मौका दिया. आपको लीक से हटकर चीजें करने की जरूरत होती है न केवल अपने लिए बल्कि दूसरों के लिए भी.’’ 

fallback

‘‘आजा नचले’’ से 2007 में बॉलीवुड में वापसी करने के बाद से माधुरी पहली बार कॉमेडी फिल्म ‘‘टोटल धमाल’’ में दिखाई देंगी. अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए चुनी क्योंकि इसने उन्हें कुछ ऐसा करने का मौका दिया जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया था. इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा जैसे कलाकार हैं. ‘‘टोटल धमाल’’ 22 फरवरी को रिलीज होगी. (इनपुट भाषा से)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news