'मिशन मंगल' की रफ्तार होगी और तेज! महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म को किया टैक्स फ्री
Advertisement
trendingNow1567892

'मिशन मंगल' की रफ्तार होगी और तेज! महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म को किया टैक्स फ्री

महाराष्ट्र सरकार चाहती है कि और ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें. इसलिए फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है...

'मिशन मंगल' की रफ्तार होगी और तेज! महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म को किया टैक्स फ्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' बीते दो हफ्तों से सिनेमाघरों और बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इसे  रिलीज हुए 14 दिन हो चुके हैं. फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन बता रहा है कि दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही हैं. लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार चाहती है कि और ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें. इसलिए फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है.

इस फिल्म को देखकर कई पेरेंट्स अक्षय कुमार को हैशटैग के साथ यह बता रहे हैं कि कैसे यह फिल्म देखकर उनके बच्चे ने सोलर सिस्टम और मंगल ग्रह के बारे में बात की. गौरतलब है कि यह फिल्म इसरो के मंगल यान वाले प्रोजेक्ट पर आधारित है.

fallback

दुनिया में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले एक्टर्स में अक्षय कुमार ने मारी बाजी, जानिए पूरी लिस्ट...

स्वतंत्रता दिवस के दिन सनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, नित्या मेनन, संजय कपूर और जीशान अयूब भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर जगन शक्ति हैं.

fallback
फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर 'राकेश धवन', विद्या बालन इसरो की ही साइंटिस्ट और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर 'तारा शिंदे', सोनाक्षी सिन्हा 'ऐका गांधी', तापसी पन्नू 'कृतिका अग्रवाल', नित्या मेनन 'वर्षा पिल्ले', शरमन जोशी 'परमेश्वर नायडू' और अनंत अय्यर 'एचजी दत्तात्रेय' की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news