close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऐश्वर्या राय बच्चन पर Meme शेयर करके बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय, महाराष्ट्र महिला आयोग ने भेजा नोटिस

इस पोस्ट पर ऐश्वर्या राय को टारगेट करते हुए पोल्स के नतीजों का मजाक बनाया गया है. विवेक के पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्टर के नाम नोटिस जारी कर दिया है. 

ऐश्वर्या राय बच्चन पर Meme शेयर करके बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय, महाराष्ट्र महिला आयोग ने भेजा नोटिस
विवेक ओबेरॉय (फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर विवेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मीम पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान, विवेक और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर ऐश्वर्या राय को टारगेट करते हुए पोल्स के नतीजों का मजाक बनाया गया है. विवेक के पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्टर के नाम नोटिस जारी कर दिया है. 

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कुछ देर पहले अपने ट्विटर पेज पर मौजूदा एग्जिट पोल के परिणामों को एक्सप्लेन करते हुए ये 'MEME' शेयर किया है. इस 'MEME' में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या रॉय, और उनके पहले बॉयफ्रेंड सलमान खान तो हैं ही इसके साथ ही ऐश्वर्या के वर्तमान पति अभिषेक बच्चन भी हैं. पोस्ट शेयर करते हुए विवेक ने लिखा कि ये जिसने भी बनाया है वो बहुत क्रिएटिव है. इसे राजनीति से जोड़कर न देखें. 

विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया मजेदार MEME, ऐश्वर्या, सलमान और अभिषेक से जोड़ा एग्जिट पोल!

इस पोस्ट के बाद ही ये MEME तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसके बाद विवेक ओबेरॉय मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. महाराष्ट्र महिला आयोग ने विवेक को कानूनी नोटिस थमा दिया है. अब उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा सकती है. 

बता दें कि विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. कई विवादों में फंसने के बाद फिल्म 24 मई को रिलीज होने जा रही है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें