बिकिनी पहन हद से ज्यादा हॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, दिए किलर पोज
Advertisement
trendingNow11102610

बिकिनी पहन हद से ज्यादा हॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, दिए किलर पोज

मलाइका अरोड़ा की बिकिनी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में मलाइका बिकिनी पहने हुए पोज देती नजर आईं. ये तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं.

  1. मलाइका अरोड़ा बिकिनी तस्वीर वायरल
  2. दिए कातिलाना पोज
  3. वायरल हो रहीं तस्वीरें

बिकिनी पहन लगीं बोल्ड

इन लेटेस्ट तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कलरफुल बिकिनी पहने हुई हैं.बालों को बांधा हुआ है और खड़े होकर किलर पोज देती दिखीं. एक्ट्रेस का ये लुक जिस जिसने भी देखा वो आहें भर रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

 

 

लगीं बेहद खुश

मलाइका (Malaika Arora) इन तस्वीरों में बेहद खुश लग रही हैं. तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है मलाइका किसी होटल में हैं जहां पर फुलऑन एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस के साथ तस्वीरों में ना तो उनकी गर्लगैंग नजर आई और ना ही उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर. 

टाइट पैंट पहने तस्वीर हुई थी वायरल

इससे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा बेहद टाइट पैंट पहने दिखीं. ये पैंट देखने में इतनी ज्यादा टाइट लगी जिसे देखकर आपके दिमाग में एक सवाल जरूर आएगा. ये सवाल है- 'आखिर इतनी टाइट पैंट पहनकर कंफर्टेबल है मलाइका कि नहीं?' अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मलाइका (Malaika Arora) पैंट के साथ हाई बूट्स पहने हुए दिखीं. इसके साथ ही ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप किया. 

अर्जुन कपूर को कर रहीं डेट

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ की तस्वीरें शेयर करते तो कभी रेस्टोरेंट और पार्टी में एक साथ नजर आते हैं. हालांकि कुछ दिन पहले इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं लेकिन दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इन खबरों को मात्र अफवाह बताया था. ब्रेकअप की खबरों के बाद भी दोनों कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट हुए.

 

यह भी पढ़ें- बोल्ड एक्ट्रेस का सिंपल लुक देख फैंस हुए कायल, दिल थाम कर देखें एक-एक तस्वीर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news