Guess Who: तस्वीर में हैं दो सगी बहनें, एक एक्टिंग को कह चुकी अलविदा, दूसरी एक्ट्रेस नहीं फिर भी है सुपरस्टार
Advertisement
trendingNow11646870

Guess Who: तस्वीर में हैं दो सगी बहनें, एक एक्टिंग को कह चुकी अलविदा, दूसरी एक्ट्रेस नहीं फिर भी है सुपरस्टार

World Siblings Day: इस तस्वीर में मौजूद दोनों ही बहनों का बॉलीवुड इंडस्ट्री से गहरा रिश्ता रहा है. इनमें से एक जहां सालों पहले एक्टिंग छोड़ चुकी है तो दूसरी एक्ट्रेस ना होते हुए भी सुपरस्टार से कम नहीं. क्या आप पहचान पाएं इन्हें.

Guess Who: तस्वीर में हैं दो सगी बहनें, एक एक्टिंग को कह चुकी अलविदा, दूसरी एक्ट्रेस नहीं फिर भी है सुपरस्टार

Bollywood Celebrities Childhood Pics: सेलेब्स अक्सर अपनी थ्रौबैक या बचपन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं खास तौर पर किसी स्पेशन मौके पर. जिन्हें उनके चाहनेवाले भी खूब दिलचस्पी लेकर देखते हैं. अब World Siblings Day के मौके पर भी कई सेलेब्रिटीज ने अपने भाई बहनों के साथ बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें पहचान पाने में फैंस के पसीने छूट रहे हैं. अब जो तस्वीर आपको ऊपर नजर आ रही है क्या उसमें दिख रहे सेलेब्स को आप पहचान सकते हैं..शायद थोड़ा मुश्किल हो तो चलिए इसका जवाब हम आपको दे देते हैं. ये कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) है. 

सिबलिंग डे के मौके पर शेयर की तस्वीर
बचपन की अनगिनत यादों को खुद में समेटे इस तस्वीर को वर्ल्ड सिबलिंग्स डे पर मलाइका अरोड़ा ने खुद ही शेयर किया है जिसमें वो अपनी क्राइम इन पार्टनर यानि अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं. मलाइका ने बैक टू बैक तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में दोनों बहने शायद सिलाई मशीन के नीचे बैठीं नजर आ रही हैं और कैमरे में पोज दे रही हैं. दूसरी फोटो में मलाइका बड़ी सी स्माइल के साथ अमृता को पकड़े दिख रही हैं तो वहीं तीसरी तस्वीर देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

तीसरी तस्वीर इनकी टीनेज की हैं जिसमें इनका हेयरस्टाइल जितनी अजीब है उतना ही फनी भी. जिसे देख यूजर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. वहीं खुद मलाइका भी इस हेयरस्टाइल का मजाक उड़ाती दिख रही हैं.  

अमृता लाइमलाइट से दूर मलाइका आज भी हैं सुपरस्टार
मलाइका अरोड़ा ने हमेशा ही एक्टिंग से दूरी बनाकर रखीं हालांकि वो फिल्मों में कई डांस परफॉर्मेंस करती दिखीं जिनके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी. लेकिन हैरानी की बात ये कि एक्टिंग से दूर रहते हुए भी मलाइका आज भी सुपरस्टार हैं और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्हें इंडस्ट्री में स्टाइलिश दीवा कहा जाता है. वहीं बात अमृता की करें तो 2002 में कितने दूर कितने पास से उन्होंने एक्टिंग में डेब्यू किया था. जिसके बाद वो 2015 तक कई फिल्मों में दिखीं लेकिन उनका करियर कुछ नहीं रहा जिसके कारण उन्होंने एक्टिंग से पूरी तरह दूरी बना ली.   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news