मलाइका अरोड़ा ने होने वाली 'ननद' को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की बात करें तो सभी को उनकी शादी का इंतजार है, हालांकि इस जोड़ी को शादी की कोई जल्दी नहीं है. दोनों ही कह चुके हैं कि जब वे शादी करेंगे तो बता देंगे.

मलाइका अरोड़ा ने होने वाली 'ननद' को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैशन और फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका और अर्जुन अपनी रिलेशनशिप को कबूल चुके हैं. मलाइका और अर्जुन दोनों एक-दूसरे के परिवार से भी मिलते-जुलते रहते हैं. 

मौका था अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला के जन्मदिन का तो मलाइका ने भी खास अंदाज में अपनी होने वाली ननद अंशुला को विश किया. मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंशुला की बेहद प्यारी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो अंशुला कपूर. मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार. बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला को बहुत प्यार करते हैं. 

Malaika arora

बता दें कि अंशुला का जन्मदिन कपूर परिवार ने खूब धूमधाम से मनाया. बोनी कपूर, जाह्नवी, खुशी और संजय कपूर के साथ खुद अर्जुन कपूर भी इस मौके पर मौजूद थे. इस दौरान जाह्नवी ने अंशुला के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर के साथ जाह्नवी के एक मैसेज भी लिखा कि अंशुला सभी को बहुत प्यार करती हैं. उन्हें अपनी बहन पर गर्व है. अंशुला दुनिया की सभी खुशी की हकदार हैं. अंशुला जो भी करना चाहती हैं, वह सब उन्हें मिले. 

Malaika arora

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की बात करें तो सभी को उनकी शादी का इंतजार है, हालांकि इस जोड़ी को शादी की कोई जल्दी नहीं है. दोनों ही कह चुके हैं कि जब वे शादी करेंगे तो बता देंगे. अक्सर मलाइका और अर्जुन को साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दोनों की क्रिसमस मनाते वक्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इस जोड़े को क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए मलाइका की मां के घर की ओर जाते हुए देखा गया. त्योहार के कपड़ों में यह जोड़ा बेहद आकर्षक लग रहा था. अर्जुन ने डार्क ग्रे कलर का स्वेटशर्ट पहना हुआ था. इसके साथ अर्जुन ने डेनिम की जींस और काले रंग के जूते और चश्मा पहन रखा था. मलाइका ने आउटिंग के लिए नेवी ब्लू रंग का वेलवेट रोपर चुना था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.