ऑस्‍कर में पहुंची मनीष वात्‍सल्‍य की 'स्‍टॉकलैंड', हॉलीवुड फिल्‍मों के बीच बनाई जगह

डायरेक्‍टर मनीष वात्‍सल्‍य की फिल्‍म स्‍कॉटलैंड ने बेस्‍ट फीचर फिल्‍म की कैटगरी में बाकी हॉलीवुड फिल्‍मस के बीच अपनी जगह बनाई है...

ऑस्‍कर में पहुंची मनीष वात्‍सल्‍य की 'स्‍टॉकलैंड', हॉलीवुड फिल्‍मों के बीच बनाई जगह

नई दिल्‍ली: पूरी दुनिया में सिनेमा जगत का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड माना जाने वाला ऑस्‍कर अपनी लिस्‍ट के साथ फिर से हाजिर है. इस बार डायरेक्‍टर मनीष वात्‍सल्‍य की फिल्‍म स्‍कॉटलैंड ने बेस्‍ट फीचर फिल्‍म की कैटगरी में बाकी हॉलीवुड फिल्‍मस के बीच अपनी जगह बनाई है. बता दें कि मनीष की इस फिल्‍म ने पहले ही इंटरनेशनल लेवल पर लगभग 62 अवॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं.  

क्राइम थ्रिलर पर बनी इस फिल्‍म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे एक देश में लड़कियों का रेप और मर्डर होता है. ये फिल्‍म सच्‍ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्‍म में दिखाया गया है कि कैसे एक रेप पीडिता का पिता अपनी बेटी को न्‍याय दिलाने के लिए कानून को अपने हाथ में ले लेता है.

फिल्‍म में अदम सैनी, खूशबू पुरोहित, मनीष वात्‍सल्‍य, चेतन पंडित और दया शंकर पांडे लीड रोल में नजर आए हैं. अदम सैनी पहले ही इस फिल्‍म के लिए सात बेस्‍ट एक्‍टर अवॉर्ड जीत चुके हैं. फिल्‍म की स्‍टोरी अदम ले लिखी है तो वहीं इसका स्‍क्रीनप्ले और डायलॉग्‍स पीयूष प्रियांक ने लिखे हैं.