मिलिए 'Girl Dragon' से... सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा यह VIDEO

'गर्ल ड्रेगन' पूजा भालेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसे खुद रामगोपाल ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. इस वीडियो में मार्शल आर्ट ट्रेनिंग के दौरान पूजा का अंदाज देखते ही बन रहा है.

मिलिए 'Girl Dragon' से... सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा यह VIDEO
वीडियो देख लोग पूजा भालेकर की जमकर तारीफ कर रहे हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एंटर द गर्ल ड्रैगन' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म का टीजर भी हाल ही में रिलीज किया जा चुका है, जिसमें पूजा भालेकर (Pooja Bhalekar) लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ रही हैं. अब 'गर्ल ड्रेगन' पूजा भालेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसे खुद रामगोपाल ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. इस वीडियो में मार्शल आर्ट ट्रेनिंग के दौरान पूजा का अंदाज देखते ही बन रहा है.

रामगोपाल ने इस वीडियो को 24 घंटे पहले ही अपलोड किया था, जिसे अब तक 626,374 बार देखा जा चुका है. वीडियो देख लोग पूजा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें, लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं रामगोपाल वर्मा इस बार मार्शल आर्ट फिल्म के साथ कमबैक कर रहे हैं, जो एक्शन से भरपूर है. फिल्म में नेहा फीमेल लीड भूमिका में हैं, जो एक्शन सीन करती दिखाई देंगी. 

मार्शल आर्ट पर बनी इस फिल्म में पूजा भालेकर जबरदस्त एक्शन करती दिख रही हैं और वह ब्रूस ली की फैन हैं. इस फिल्म का टीजर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी खूब पसंद आया है, उन्होंने हाल ही में इसे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था कि रामगोपाल वर्मा की नई फिल्म 'एंटर द गर्ल ड्रैगन' भारत की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्म है. यह भारत और चीन के को-प्रोडक्शन से तैयार हो रही है.  गौरतलब है कि अमिताभ खुद रामगोपाल वर्मा के साथ 'निशब्द', 'रामगोपाल की आग' और 'सरकार' में काम कर चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें