close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मीरा राजपूत ने शेयर की पति शाहिद की 16 साल पुरानी फोटो, अंतर देख ईशान खट्टर बोले...

शाहिद की क्यूटनेस लंबे असरे तक उनकी पर्सनालिटी का अहम हिस्सा रही है. लेकिन अब शाहिद अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' में अपने उस शुरुआती इमेज से काफी अलग नजर आ रहे हैं

मीरा राजपूत ने शेयर की पति शाहिद की 16 साल पुरानी फोटो, अंतर देख ईशान खट्टर बोले...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने जब इंडस्ट्री में एक म्यूजिक एलबम से कदम रखा उस दौरान वह सबसे चार्मिंग एक्ट्रर्स में शुमार थे. शाहिद की क्यूटनेस लंबे असरे तक उनकी पर्सनालिटी का अहम हिस्सा रही है. लेकिन अब शाहिद अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' में अपने उस शुरुआती इमेज से काफी अलग नजर आ रहे हैं. ऐसे में उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर को एक शरारत सूझी है. मीरा ने सोशल मीडिया पर 16 साल के अंतर वाली एक तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो गई है. 

जी हां! शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने शाहिद की एक ऐसी तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें इन 16 सालों के दौरान शाहिद में हुए बदलाव को साफ तौर पर देखा जा सकता है. इस तस्वीर को देखकर शाहिद के भाई ईशान खट्टर भी काफी चौंक गए हैं. जिसके चलते ईशान ने इसपर मजेदार कमेंट भी किया है. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

16 year challenge 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

मीरा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'इश्क विश्क' के एक दृश्य और शाहिद की आने वाली अगली फिल्म 'कबीर सिंह' के एक दृश्य को मिलाकर एक तस्वीर को शेयर किया है.

इस तस्वीर के कैप्शन में मीरा ने कुछ फायर ईमोजी के साथ लिखा : "16 ईयर चैलेंज." साल 2015 में मीरा और शाहिद की शादी हुई और इनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम हैं मीशा और जैन.

शाहिद कपूर बेमतलब नहीं लेते रिस्क, खुद को बेहतर बनाने के लिए करते हैं ये काम

बॉलीवुड में काम की बात करे तो शाहिद फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. यह मशहूर तेलुगु हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी हैं.

भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस रीमेक को संदीप वंगा ने लिखा और निर्देशित किया है. (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें