सावन से पहले वायरल हुआ मोनालिसा का ग्रीन साड़ी LOOK, फोटोज मचा रही हैं धमाल
Advertisement
trendingNow1545446

सावन से पहले वायरल हुआ मोनालिसा का ग्रीन साड़ी LOOK, फोटोज मचा रही हैं धमाल

मोनालिसा ने लिखा कि दो सुंदर आंखों के लिए जो हमेशा दूसरों के गुण देखती हैं, दो प्यारे होठों के जिनको सिर्फ दयालु शब्दों का प्रयोग करना चाहिए और जिंदगी की राह में हमेशा संतुलन बनाकर चलते हुए सही जानकारी रखनी चाहिए. 

मोनालिसा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों से टीवी पर धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. मोनालिसा का मानूसन लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. टीवी के शो नजर में डायन का रोल प्ले कर रही मोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रीन कलर की साड़ी में कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस पागल हुए जा रहे हैं. बता दें कि पिछले ही दिनों मोनालिसा के फॉलोअर्स का आकंड़ा इंस्टाग्राम पर दो मिलियन के पार चला गया है. एक्ट्रेस ने इसका सेलिब्रेशन अपने अंदाज में मनाया और फैंस को उनके प्यार के लिए शुक्रिया भी अदा किया. 

मिनिमल मेकअप लुक में नजर आ रही मोनालिसा ने बहुत ही सुंदर कैप्शन के साथ अपनी तीन फोटोज शेयर की हैं. मोनालिसा ने लिखा कि दो सुंदर आंखों के लिए जो हमेशा दूसरों के गुण देखती हैं, दो प्यारे होठों के जिनको सिर्फ दयालु शब्दों का प्रयोग करना चाहिए और जिंदगी की राह में हमेशा संतुलन बनाकर चलते हुए सही जानकारी रखनी चाहिए. 

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हैं सोशल मीडिया क्वीन, जमकर मिल रहा है 'फैंस का प्यार'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

For Beautiful Eyes, Look For The Good In Others , For Beautiful Lips , Speak Only Words Of Kindness; And For Poise , Walk With The Knowledge That You Re Never ALONE ... #wednesday #wednesdaywisdom #goodmorning #world: @vishanklakhara

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

सलमान खान की फैंस मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो में उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी. मोनालिसा जितनी अच्छी एक्टर हैं, उससे भी कहीं बेहतरीन वो डांस करती हैं. मोनलिसा अक्सर अपने को-एक्टर्स के साथ डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों मोनालिसा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' के डांस नंबर 'ऐथै आ' में ठुमके लगाए थे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news