Mother's Day 2024: संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी से सोनम कपूर तक, इन सेलेब्स ने मां पर लुटाया प्यार; स्पेशल पोस्ट के साथ किया विश
Advertisement
trendingNow12244793

Mother's Day 2024: संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी से सोनम कपूर तक, इन सेलेब्स ने मां पर लुटाया प्यार; स्पेशल पोस्ट के साथ किया विश

Mother's Day 2024: दुनियाभर में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक, सेलेब्स भी अपनी-अपनी मां पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं किन-किन सेलेब्स ने अपनी मां को मदर्स डे पर किस अंदाज में विश किया है...

सेलेब्स मदर्स डे विश

Bollywood on Mother's Day: मां...मां शब्द ही ऐसा है, जिसे सुन-बोलकर हर किसी का दिल प्यार से भर आता है. आज 12 मई को पूरी दुनिया में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस दिन हर आम से आम शख्स और फिल्मी सितारे भी अपनी मां को स्पेशल महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी कई फिल्मी सितारों ने अपनी मां के साथ तस्वीर और स्पेशल मैसेज लिखा है. सोशल मीडिया पर मदर्स डे विश करने वाले सेलेब्स की फेहरिस्त में संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी से लेकर सोनम कपूर तक, कई सेलेब्स शामिल हैं. 

संजय दत्त: संजय दत्त ने भी मां नरगिस की फोटो शेयर करके मदर्स डे विश किया है. संजय दत्त ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- उस महिला को मदर्स डे की शुभकामनाएं, जिन्होंने मुझे बिना किसी शर्त के प्यार करना और काइंडनेस के साथ रहना सिखाया. आपकी आत्मा मेरे दिल में मौजूद प्यार में रहती है, मां. थैंक्यू फॉर एवरीथिंग, लव यू. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

रकुल प्रीत सिंह: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपनी मां और सासू मां, दोनों को मदर्स डे विश करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. रकुल प्रीत सिंह का मदर्स डे पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

तारा सुतारिया: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने भी अपनी मां के लिए खास मैसेज सोशल मीडिया पर लिखा है. तारा सुतारिया ने अपनी मां के लुक को भी रिक्रिएट किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

आनंद आहूजा: सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने भी मदर्स डे पर अपनी पत्नी सोनम कपूर के लिए खास मैसेज लिखा है. आनंद आहूजा ने सोनम कपूर की बेटे वायु के साथ फोटो पोस्ट की है. जिसपर सोनम कपूर ने भी कमेंट किया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां और बहन शमिता शेट्टी के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसपर एक्ट्रेस ने कैप्शन भी लिखा है. शिल्पा ने लिखा- वैष्णो देवी में हमारी देवी के साथ हैप्पी मदर्स डे, आज, कल और हर दिन मां हम आपसे प्यार करेंगे और हमेशा आपको सेलिब्रेट करेंगे.  

<

Aamir Khan को 25 साल बाद भी है अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की एक चीज पर मलाल, बोले- 'यार, ये सीन दोबारा नहीं कर सकते?' 

मलाइका अरोड़ा: मलाइका अरोड़ा ने अपनी मां के  साथ तस्वीरों और खूबसूरत मोमेंट्स की एक रील बनाकर पोस्ट की है. जिसके साथ मलाइका ने कैप्शन में मदर्स डे विश किया है.  

रश्मिका मंदाना: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी अपनी मां के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट की है. फोटो में एक्ट्रेस की मां उन्हें पीछे से हग करती दिखाई दे रही हैं. फोटो के साथ रश्मिका ने लिखा- हैप्पी मदर्स डे मम्मा. 

30 साल की उम्र तक मां नहीं बनीं दीया मिर्जा, तो खुद से हुईं गुस्सा ; बोलीं-'रिश्तों पर भी...'

Trending news