VIDEO: मौनी रॉय ने लगाए प्रियंका चोपड़ा के गाने पर ठुमके, लाखों लोगों ने किया लाइक
Advertisement
trendingNow1448803

VIDEO: मौनी रॉय ने लगाए प्रियंका चोपड़ा के गाने पर ठुमके, लाखों लोगों ने किया लाइक

मौनी रॉय ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' के आइटम नंबर 'राम चाहे लीला' पर डांस किया है जिसका वीडियो एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. 

(फोटो साभार: @imouniroy)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फिल्म 'गोल्ड' से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी हिट हैं. मौनी रॉय ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' के आइटम नंबर 'राम चाहे लीला' पर डांस किया है जिसका वीडियो एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. लाल कलर की ड्रेस में मौनी एकदम परी लग रही हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.  

टीवी पर नागिन के नाम से फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' से खबरों में बनी हुई हैं. इसी बीच मौनी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मौनी इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा के गाने पर ठुमकती नजर आ रही हैं. मौनी के इस डांस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. मौनी ने फिल्म 'रामलीला' के आइटम नंबर 'राम चाहे लीला' पर ठुमके लगाए हैं. इस वीडियो को उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perfection!! Don't forget to watch "Shakti" today at 8pm . @imouniroy #MouniRoy #moo #monstar

A post shared by Mouni Roy (@ximouniroyx) on

सलमान बने बॉलीवुड एंट्री के गॉडफादर 
मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के साथ की थी. दो साल पहले आए एकता कपूर के ही शो 'नागिन' ने मौनी को टीवी पर एक अलग ही पहचान दिलाई. मौनी की इस शोहरत ने उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए. मौनी को सलमान खान के साथ बिग बॉस के प्रोमो एड में काम करने का मौका मिला. इसके बाद उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में लीड एक्ट्रेस का रोल मिला. 

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी के साथ नजर आएंगे राजकुमार राव, फिल्म का पोस्टर रिलीज 

कई बड़े प्रोजेक्ट्स आए हाथ 
फिल्म 'गोल्ड' के बाद वह ब्रह्मास्त्र, रोमियो अकबर वाल्टर (रॉ) और मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. मौनी एकता कपूर के वेब चैनल 'एएलटी बालाजी' के साथ एक वेब सीरिज में भी जल्‍द ही नजर आएंगी जिसका नाम 'मेहरुनिसा' है. इस शो में मौनी के के अपोजिट अंगद बेदी को फाइनल कर लिया गया है.

Trending news