CONFIRM : अक्षय के बाद अब नवाज के साथ रोमांस करेंगी मौनी, इस फिल्म में आएंगी नजर

एकता कपूर के शो 'नागिन' ने मौनी को टीवी पर एक अलग ही पहचान दिलाई. इस शोहरत ने उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए.

CONFIRM : अक्षय के बाद अब नवाज के साथ रोमांस करेंगी मौनी, इस फिल्म में आएंगी नजर
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी में नाम कमाने के बाद एक्ट्रेस मौनी रॉय की बॉलीवुड में पारी भी तेजी से आगे बढ़ रही है. मौनी ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. मौनी के हाथ में बॉलीवुड की बिग बजट फिल्में हैं. अक्षय और जॉन के साथ रोमांस करने के बाद मौनी रॉय अब शानदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाली हैं. 

मौनी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नवाज के साथ लीड रोल प्ले करती दिखेगीं. मौनी इस फिल्म की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. फिल्म 'बोले चूड़ियां' से नवाज के भाई निर्देशन शमास सिद्दीकी भी डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं. 

बता दें कि मौनी रॉय ने साल 2017 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा मौनी जल्द ही जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' और राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं मौनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी. फिल्म 'बोले चूड़ियां'  मौनी रॉय की ये पांचवीं फिल्म है. 

मौनी रॉय ने लगाए प्रियंका चोपड़ा के गाने पर ठुमके, लाखों लोगों ने किया लाइक

सलमान बने बॉलीवुड एंट्री के गॉडफादर 
मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के साथ की थी. दो साल पहले आए एकता कपूर के ही शो 'नागिन' ने मौनी को टीवी पर एक अलग ही पहचान दिलाई. मौनी की इस शोहरत ने उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए. मौनी को सलमान खान के साथ बिग बॉस के प्रोमो एड में काम करने का मौका मिला. इसके बाद उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में लीड एक्ट्रेस का रोल मिला. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें