65 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं मुकेश खन्ना, क्या 'भीष्म प्रतिज्ञा' है वजह? एक्टर ने खुद दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12299348

65 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं मुकेश खन्ना, क्या 'भीष्म प्रतिज्ञा' है वजह? एक्टर ने खुद दिया जवाब

Mukesh Khanna On Why He Is Unmarried: अभिनेता मुकेश खन्ना ने खुलासा किया है कि उन्होंने आखिरकार शादी क्यों नहीं की?  मुकेश खन्ना ने बताया कि उनके शादी नहीं करने के पीछे कोई प्रतिज्ञा नहीं है. 

मुकेश खन्ना ने क्यों नहीं की अबतक शादी?

Mukesh Khanna On Why He Is Unmarried: दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने शादी नहीं की है. 65 साल की उम्र में भी मुकेश खन्ना कुंवारे हैं. हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की है. एक्टर को आखिरी बार 2016 में आए सीरियल 'वारिस' में देखा गया था. इसके बाद से ही वह स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनका एक यूट्यूब चैनल है, जहां वह वीडियो भी शेयर करते हैं.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) से फैन्स अक्सर उनके शादी नहीं करने की पीछे की वजह के बारे में भी पूछते रहते हैं. अब आखिरकार अभिनेता ने लोगों के इस सवाल का जवाब दे दिया है. मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए मुकेश खन्ना ने एक पोस्ट लिखा. मुकेश खन्ना ने अपनी और अपने महाभारत के किरदार 'भीष्म' की भी एक तस्वीर शेयर की है.

बॉलीवुड के इन सितारों ने की है कोर्ट मैरिज, इस सुपरस्टार की महज 10 रुपए में हो गई थी शादी

क्या एक भीष्म प्रतिज्ञा किसी की शादी रोक सकती है?
इस पोस्ट के कैप्शन में मुकेश खन्ना ने लिखा है, ''क्या एक भीष्म प्रतिज्ञा किसी की शादी रोक सकती है? लोग सोचते हैं कि मेरे साथ ऐसा हुआ है. मैं ऐसा नहीं सोचता. मैं मानता हूं कि शादी दो आत्माओं का मिलन है. शायद वो आत्मा मुझे अभी तक नहीं मिली. शायद मिले. लोग ये भी मानते हैं जितनी अधिक गर्ल फ्रेंड्स आपकी उतने ज्यादा आप मर्द! मैं ऐसा नहीं मानता. लोग ये भी मानते हैं कि पत्नी को पतिव्रता होना चाहिएय. मैं ये मानता हूं पति को भी पत्नीव्रता होना चाहिए. पर इतना तो तय है कि मेरी शादी भीष्म प्रतिज्ञा ने नहीं रोकी.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

'शक्तिमान' से मिला था मुकेश खन्ना को स्टारडम
बता दें कि मुकेश खन्ना को स्टारडम टेलीविजन शो 'शक्तिमान' से मिला था, जो तकरीबन 8 साल तक ऑन एयर हुआ था. 'रामायण' और 'महाभारत' की तरह ही 2020 के लॉकडाउन के दौरान 'शक्तिमान' को भी रि-टेलीकास्ट किया गया था. इस शो ने भारत में सुपरहीरो सीरीज की शुरुआत की, जो मूल रूप से 1990 के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित होता था.

Trending news