'यमला पगला दीवाना फिर से' में म्‍यूजिक दे बेहद खुश हैं सचेत और परंपरा
Advertisement

'यमला पगला दीवाना फिर से' में म्‍यूजिक दे बेहद खुश हैं सचेत और परंपरा

सचेत बताते है, "यह एक्सपीरेयंस बहुत नया था. सबसे खास बात यही है कि यह गाना बॉबी देओल पर फिल्माया गया है. सबकी उम्मीदें बहुत ज्यादा थी क्योंकि बहुत वक्‍त के बाद बॉबी पर एक ऐसा गाना फिल्‍माया जाना था.'

फोटो साभार @SachetParampara ‏/Twitter

मुंबई: बॉलीवुड में एक्टिंग हो या म्यूजिक इंडस्ट्री, अपने लिए जगह बनाना हर किसी के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. आउटसाइडर होने के बाद भी म्यूजिक कंपोजर सचेत और परम्परा ने बॉलीवुड में न सिर्फ अक्षय कुमार की फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' से धमाकेदार शुरूआत की बल्कि लगातार कामयाबी की और बढ़ रहे हैं. कुछ दिन पहले सचेत और परम्परा का फिल्‍म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का नया गाना रिलीज हुआ, जिसे लोगो ने बेहद पसंद किया है. यह लव सॉन्ग बॉबी देओल और कीर्ति खरबंदा पर फिल्माया गया है.

सचेत बताते है, "यह एक्सपीरेयंस बहुत नया था. सबसे खास बात यही है कि यह गाना बॉबी देओल पर फिल्माया गया है. सबकी उम्मीदें बहुत ज्यादा थी क्योंकि बहुत वक्‍त के बाद बॉबी पर एक ऐसा गाना फिल्‍माया जाना था. इसमें डांस सीक्वेंस है, बहुत सारा प्यार है. इस गाने में बहुत समय बाद यूडलिंग का इस्‍तेमाल किया गया है, जो इससे पहले किशोर कुमार के समय में इस्‍तेमाल होती थी. हमारा यह प्रयोग डायरेक्टर को काफी पसंद आया. इस जनरेशन के लिए यह कुछ नया है."

परम्परा का भी इस गाने को बनाने का एक्सपीरेयंस काफी स्पेशल रहा. वो कहती हैं कि यह गाना लोग जितना फिल्‍म में पसंद करेंगे, उतना ही इसका अनप्लग्ड वर्जन भी लोगों को पसंद आएगा. 'वॉइस ऑफ इंडिया' शो से फिल्‍मी दुनिया में कदम रखने वाले सचेत और परम्परा अपने आप को लकी मानते हैं. वो कहते हैं कि भले ही यह उनका ड्रीम डेब्यू हो, लेकिन उन्होंने कुछ भी प्लान नहीं किया था. वो बताते है कि, "यह ड्रीम डेब्यू था, हमारे लिए. एक म्यूजिक कंपोजर के लिए "टॉयलेट एक प्रेम कथा" जैसी फिल्‍म से डेब्यू करना, सपने की तरह था. इस जर्नी के बारे में कुछ सोचा नहीं था, बस अपने आप सफर की शुरुवात हुई और यहां तक पहुंच गए.'

अपने पहले बड़े ब्रेक के लिए इन दोनों ने काफी मेहनत की थी. सचेत बताते हैं, "हम लोगों को श्री नारायण जी ने बताया कि हमारा गाना उन्हें पसंद आया, फिर हमें मथुरा बुलाया गया. फिर वहां की जगह देख कर, उसके हिसाब से हमने म्यूजिक बनाया. सुबह की ट्रेन गाना ऐसा था जिसे बहुत मॉडर्न भी नहीं दिखा सकते थे क्योंकि गांव का गाना है लेकिन फिर भी फ्रेश फीलिंग आनी जरूरी थी. जब हम मथुरा गए, अक्षय सर से मिले, उन्होंने भी काफी क्रिएटिव आईडिया दिए."

उन्‍होंने बताया, 'धीरे-धीरे हमारी मेहनत रंग लाने लगी और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बाद, 'भूमि', और फिर 'यमला पगला दीवाना फिर से' जैसी फिल्‍में हमें मिलीं. यह जोड़ी जल्‍द ही शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में भी म्‍यूजिक दे रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news