नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने माना कि अंग्रेजी है कमजोर, लेकिन इस वजह से पसंद हैं इंग्लिश फिल्में
Advertisement
trendingNow1508515

नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने माना कि अंग्रेजी है कमजोर, लेकिन इस वजह से पसंद हैं इंग्लिश फिल्में

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछली फिल्म में शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे के रोल में नजर आए थे...  

फोटो साभार: INSTAGRAM@nawazuddinsiddiqui

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उन्हें कभी-कभी अंग्रेजी भाषा समझ नहीं आती लेकिन इसके बावजूद उन्हें अंग्रेजी फिल्में देखना पसंद है. नवाजुद्दीन ने कहा, "मैं हमेशा यह नहीं समझ पाता कि फिल्म के किरदार क्या कह रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इन फिल्मों को उन लोगों से बेहतर समझ पाता हूं जो अंग्रेजी भाषा को जानते हैं."

एक बयान के अनुसार, नवाजुद्दीन ने आईएमडीबी के शो 'द इनसाइडर वॉच' के नए एपिसोड में अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में बताया.

fallback

नवाजुद्दीन ने कहा, "जब मैंने वोंग कार वाई की फिल्म 'इन द मूड फॉर लव' में टोनी लेउंग को देखा, तो मुझे उनके काम से बहुत जलन हुई. वह अपनी भूमिका को बाखूबी निभाते हैं, आप इसे उनके चेहरे पर या आंखों में नहीं देख सकते हैं, लेकिन वह अपने दिमाग का इस्तेमाल करके किरदार को आप तक पहुंचाते हैं. यह स्पष्ट है. आप इसके लिए 'बाइसिकल थीव्स' के देख सकते हैं, आप यह महसूस नहीं करेंगे कि अभिनेता अभिनय कर रहा है और मुझे ऐसा काम बहुत पसंद है."

fallback

वह सिनेमा हॉल जाकर फिल्में देखना भी पसंद करते हैं. उन्हें खासकर अमिताभ बच्चन की एक्शन फिल्में पसंद हैं. 

नवाजुद्दीन ने कहा, "मुझे भाई (सलमान खान) की फिल्मों में मजा आता है. स्वैग वाली फिल्में, मुझे उन्हें देखने में मजा आता है. मैं मनोरंजन के लिए ऐसी फिल्में देखता हूं. आप उनमें कोई खामी नहीं देखते क्योंकि आप उसे स्वैग के लिए देख रहे हैं और आपको वही मिल रहा है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news