नीना गुप्ता से कपिल ने पूछा आसान सा सवाल, नॉन वेज जवाब सुनकर शरमा गए लोग
Advertisement

नीना गुप्ता से कपिल ने पूछा आसान सा सवाल, नॉन वेज जवाब सुनकर शरमा गए लोग

Neena Gupta जब अपने मूड में होती हैं तो ऐसे जवाब देती हैं कि आसपास के लोग हीं शरमा जाएं ऐसा ही हुआ जब वो कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आए दिन अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वो अपनी बात रखने के लिए किसी भी मौके और वक्त का इंतजार नहीं करतीं. जो दिल में आया वो तुरंत बोल देती हैं. लेकिन एक्ट्रेस का इस तरह बेधड़क होना कभी-कभार आसपास के लोगों के लिए परेशानी का सबब बन जाता है और ऐसा ही तब हुआ जब वो कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर पहुंची और उन्होंने कपिल की बात का ऐसा जवाब दिया कि सब सन्न रह गए. 

  1. बेधड़क नीना का  बिंदास अंदाज
  2. सवाल का दिया डबल मीनिंग जवाब
  3. शर्मा गए कपिल

बेधड़क नीना

हिंदी सिनेमा की मशहूर और उम्दा अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी हर बात को बेबाकी से रखती हैं फिर इसका रिजल्ट कुछ भी हो. कोई कुछ सोचे उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. आप उनकी जिंदगी का डायरी उठाकर देख सकते हैं कि किस तरह पूरे समाज से लड़कर उन्होंने बिना शादी के एक बच्ची को जन्म दिया था. एक लंबे गैप के बाद उनकी गजराज राव के साथ फिल्म बधाई हो ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आईं. 

सवाल का दिया डबल मीनिंग जवाब

फिल्म कंगना रनौत के साथ वे कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) में फिल्म पंगा के प्रमोशन के लिए भी गई थीं इसी बीच उन्होंने कपिल के एक सवाल का इतनी बेबाकी से जवाब दिया था कि वे वायरल हो गया. कपिल ने नीना गुप्ता ने पूछा- आपके बारे में ये अफवाह कि आप हॉलीवुड सीरीज बेवॉच पॉमेला एंडरसन (Pamela Anderson) का रोल करना चाहती हैं. इसके जवाब में नीना ने जो कहा उसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. नीना ने कहा मेरे पॉमेला की तरह बिग बूब्स नहीं हैं जो काम कर सकूं.

शरमा गए कपिल

कपिल भी ये जवाब सुनकर शरमा जाते हैं और कहते हैं कोई वेज जवाब दीजिए इसका. नीना कहती हैं सवाल ही नॉनवेज (Neena Gupta Double Meaning talk) पूछा है तो जवाब वेज कैसे मिलेगा. बता दें, नीना गुप्ता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं. सबसे पहले नीना गुप्ता का दिल दिग्गज अभिनेता आलोक नाथ पर आया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक नीना गुप्ता और आलोक नाथ (Neena gupta and alok nath) 80 के दशक में रिलेशनशिप में थे. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं टिक सका.

यह भी पढ़ें- शादी से पहले कैटरीना पहुंचीं अपने ससुराल, रोके से भी रोक नहीं पाईं मुस्कुराहट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news