ऋषि कपूर ने कर ली है World Cup की पूरी तैयारी, मिलने पहुंचे लिजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव

वर्ल्ड कप के फीवर के बीच लिजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव भी ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने पहुंचे. इस मुलाकात की एक फोटो नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

ऋषि कपूर ने कर ली है World Cup की पूरी तैयारी, मिलने पहुंचे लिजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव
ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ कपिल देव (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर कैंसर को मात देने के बाद आगे के इलाज के लिए फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं. ऋषि कपूर लगातार खबरों में बने हुए हैं क्योंकि उनसे मिलने हर हफ्ते कोई न कोई सेलिब्रेटी पहुंच जाता है. वर्ल्ड कप के फीवर के बीच लिजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव भी ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने पहुंचे. इस मुलाकात की एक फोटो नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. बता दें कि इससे पहले ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा साहनी, बेटा रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ अपने पिता और मां से मिलने पहुंचे थे. 

नीतू ने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर और कपिल देव के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो 2019 आईसीसी वर्ल्ड कप को लेकर पूरी तरह से चार्ज हो चुके हैं. 

Video: 'प्यार का पंचनामा' की जोड़ी फिर हंसाने को है तैयार, रिलीज हुआ 'झूठा कहीं का' का Trailer

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Super charged about the World Cup !!! #kapildev #crickettales #hopingwemakeit 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें कि इसी बीच ऋषि कपूर के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है कि वो पूरे 9 महीने के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रह हैं. ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को समीप कांग ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ जिमी शेरगिल, लिलिट दुबे, ओमकार कपूर और मनोज जोशी भी नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें