Good News: Neha Dhupia दूसरी बार बनीं मां, जानिए घर आया बेटा या बेटी?
Advertisement

Good News: Neha Dhupia दूसरी बार बनीं मां, जानिए घर आया बेटा या बेटी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. अंगद ने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर किया है. 

फोटो साभार: Instagram@Angadbedi

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) घर एक बार फिर से किलकारियां गूंजने लगी हैं. बीते दिनों से वह अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं. वहीं अब एक्ट्रेस और उनके पति अंगद बेदी (Angad Bedi) ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. नेहा और अंगद के घर बेटा हुआ है.

  1. नेहा धूपिया फिर बनींं मां 
  2. बेटी मेहर को मिला छोटा भाई 
  3. अंगद ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

पति ने सुनाई खुशखबरी

नेहा के पति और एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अंगद ने इंस्टाग्राम पर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने अपने बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए फैंस से उसके लिए प्यार और आशीर्वाद मांगा है. देखिए ये पोस्ट...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

इमोशनल नोट में दी जानकारी 

अंगद ने इस पोस्ट में लिखा है, 'सर्वशक्तिमान ने आज हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया. नेहा और बेबी दोनों ठीक हैं. मेहर नए मेहमान को 'बेबी' कहकर पुकारने के लिए तैयार हैं. #बेडिसबॉय यहां है, वाहेगुरु मेहर करें @nehadhupia इस सफर में हिम्मत वाली योद्धा होने के लिए धन्यवाद. आइए अब अपनी दुआओं से हम चारों के लिए यादगार बनाएं.' इसके साथ अंगद ने कई सारे दिल वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. 

पहले बच्चे के जन्म पर हुआ था बवाल

आपको बता दें कि नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 बड़े गुपचुप तरीके से शादी की थी. शादी की तस्वीरों ने सबको चौंका दिया था. दोनों ने गुरुद्वारे में शादी की थी, जहां बॉलीवुड से सिर्फ करण जौहर शामिल हुए थे. जिस वक्त नेहा की शादी हुई थी तब वो पहले से प्रेग्नेंट थीं. शादी के कुछ ही महीने बाद एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया था. नेहा की बेटी का नाम 'मेहर' है.

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: समर की जान लेने की कोशिश करेगा रोहन, बचाने के लिए नंदनी के सामने रखेगा ये शर्त!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news