close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: 'सॉरी सॉन्ग' से यूट्यूब पर छाईं नेहा कक्कड़, रिलीज होते ही मिले 3 मिलियन व्यूज

नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर मनिंदर बटर के साथ मिलकर नया गाना 'सॉरी सॉन्ग' रिलीज कर दिया है. यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Video: 'सॉरी सॉन्ग' से यूट्यूब पर छाईं नेहा कक्कड़, रिलीज होते ही मिले 3 मिलियन व्यूज
नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर मनिंदर बटर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चुलबुली सिंगर नेहा कक्कड़ जब भी कोई नया सॉन्ग रिलीज करती हैं तो उनके फैंस इसे ब्लॉकस्टर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर मनिंदर बटर के साथ मिलकर नया गाना 'सॉरी सॉन्ग' रिलीज कर दिया है. यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने के बोल और इसकी छोटी सी लव स्टोरी फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

नेहा और मनिंदर दोनों ने गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज किया है. बता दें कि नेहा, मनिंदर से पहले भी कई पंजाबी सिंगर्स जैसे, जस्सी गिल और बिलाल सईद के साथ गाने बना चुकी हैं. 

Video: इस गाने ने नेहा कक्कड़ को बना दिया था सुपरस्टार, यू-ट्यूब मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज

बता दें कि नेहा ने इंडियन आइडल से अपने करियर की शुरुआत बतौर कंटेस्टेंट की थी. नेहा को उनके यूट्यूब वीडियोज ने फेमस किया और उसके बाद नेहा अपने करियर की ऊंचाइयों पर पहुंच गईं. नेहा ने बॉलीवुड के कुछ हिट गानों का मैशअप बनाकर साल 2015 में यूट्यूब पर पोस्ट किया था, जिसे अबतक 42 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसके बाद भी नेहा के कई वीडियो आए लेकिन इस सेल्फी वीडियो ने नेहा को एक अलग ही पहचान दी.