नेहा कक्कड़ ब्रेकअप पर खुलकर बोलीं, कहा- 'वो मेरे प्यार और टाइम के काबिल नहीं था'
topStorieshindi

नेहा कक्कड़ ब्रेकअप पर खुलकर बोलीं, कहा- 'वो मेरे प्यार और टाइम के काबिल नहीं था'

नेहा ने एक चर्चित वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि हिमांश उनके प्यार और समय के काबिल ही नहीं था.

नेहा कक्कड़ ब्रेकअप पर खुलकर बोलीं, कहा- 'वो मेरे प्यार और टाइम के काबिल नहीं था'

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपनी खास पहचान रखने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने गानों के लिए जानी जाने वाली नेहा पिछले साल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं. नेहा एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही थीं जिनसे अचानक उनका ब्रेकअप हो गया. नेहा ने अपने दिल का दर्द इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ भी शेयर किया था जिसके बाद से वो हर खबर का हिस्सा बन गई थीं. लेकिन अब नेहा ने अपने ब्रेकअप की असली वजह का खुलासा कर दिया है. 

नेहा ने एक चर्चित वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि हिमांश उनके प्यार और समय के काबिल ही नहीं था. उन्होंने अपनी एनर्जी एक गलत आदमी के ऊपर जाया कर दी. नेहा ने बताया कि हिमांश को हमेशा ये शिकायत रहती थी कि वो उसे टाइम नहीं देती हैं. नेहा ने कहा कि इस वजह से मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को टाइम नहीं दे पाती थी. इसके बावजूद भी उस इंसान को ये शिकायत रहती थी कि मैं उसके साथ टाइम नहीं स्पेंड करती. बस फिर मैं उससे अलग होने का मन बना लिया. अब मैं फ्री और सिंगल रहना चाहती हूं और बहुत खुश हूं. 

नेहा कक्‍कड़ का बॉयफ्रेंड हिमांश से हुआ ब्रेकअप, फैंस के साथ शेयर किया दिल का दर्द

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#OhHumsafar Out on #17thApril Song by @tonykakkar feat. @kohlihimansh and Me ☺️ @tseries.official #ManojMuntashir #HimanshKohli #TonyKakkar #NehaKakkar

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

बता दें कि कुछ महीने पहले ही नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया था. ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया साइट्स पर अनफॉलो कर दिया है और फोटोज भी डिलीट कर दिए हैं. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रेटी हैं. नेहा फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नेहा ने अपने ब्रेकअप की खबर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. फिलहाल नेहा अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news