VIDEO: नेहा कक्कड़ ने फिर किया अपनी अदाओं से घायल, 41 लाख से ज्यादा मिले व्यूज!
Advertisement
trendingNow1521539

VIDEO: नेहा कक्कड़ ने फिर किया अपनी अदाओं से घायल, 41 लाख से ज्यादा मिले व्यूज!

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिग के अलावा सोशल मीडिया एक्टिविटीज के कारण भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. एक बार फिर उनका एक वीडिया जमकर वायरल हो रहा है...

नेहा का हर वीडियो वायरल हो जाता है, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: अपनी आवाज और चुलबुली अदाओं से सबके दिलों पर छा जाने वाली नेहा कक्कड़ को अपने फैंस से जुड़े रहना बखूबी आता है. नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिग के अलावा सोशल मीडिया एक्टिविटीज के कारण भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. आए दिन उनके चुलबुलेपन से भरे मजाकिया वीडियोज लोगों के सामने आते रहते हैं. एक बार फिर उनका काफी क्यूट अवतार नजर आ रहा है इसलिए उनका एक वीडिया जमकर वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में नेहा ने गाना तो दूर एक शब्द बोला तक नहीं लेकिन तब भी यह वीडियो 41 लाख 30 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेहा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकांउट से शेयर किया है. जिसमें वह काफी कॉमेडियन वाले अवतार में दिख रही हैं. इस वीडियो में नेहा छोटे बच्चों जैसी शरारत कर रही हैं. वह अपने फेस को हाथों से दबाकर अजीबो गरीब एक्सप्रेशन दे रही हैं. साथ ही इन एक्सप्रेशन को परफेक्ट बना रहा है इसका म्यूजिक. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cute or Cutest DontSqueezeMyCheeks DuetWithNehu

A post shared by Neha Kakkar nehakakkar on

इस वीडियो को देखकर किसी को भी नेहा पर प्यार आ सकता है. वीडियो कुछ ही सेकेंड्स का है लेकिन यह इतना मजेदार है कि जो भी इसे देखता है दोबारा देखने से खुद को रोक नहीं सकता. नेहा कक्कड़ के इस अनोखे अंदाज वाले वीडियो को कुछ दिन पहले ही शेयर किया था. 

fallback

गौरतलब है कि बीते दिनों नेहा कक्कड़ अपने ब्रेकअप के कारण डिप्रेशन में थी लेकिन उन्होंने बड़ी तेजी से खुद को रिकवर करके एक बार फिर लाइफ को स्मूद कर लिया है. नेहा लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं. आए दिन अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ वह टिक टॉक और इंस्टग्राम पर मस्ती भरे वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news