Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की पूल फोटोज, पिंक लुक हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1489555

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की पूल फोटोज, पिंक लुक हुआ वायरल

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो के साथ फिट बॉडी का मैसेज फैंस के साथ शेयर किया है.

(फोटो साभार- @nehhapendse)

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने बिग बॉस कंटेस्टेंट बनकर घर-घर में अपनी पहचान बना ली. नेहा के करियर ने लाइफ ओके के कॉमेडी सीरियल 'मैडम मे आई कम इन' से रफ्तार भरनी शुरू की. इसके बाद उन्हें बिग बॉस के सीजन 12 कंटेस्टेंट बनने का मौका मिला. नेहा इन दिनों अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो के साथ फिट बॉडी का मैसेज फैंस के साथ शेयर किया है. नेहा पिंक मोनॉकनी में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

नेहा ने अपने एक टीवी शो के लिए वेट लूज किया था क्योंकि उनके शो के मेकर ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था. बता दें कि नेहा ने अपने वेट जूल जर्नी के बारे में बताते हुए फैंस से कहा है कि वो अपने आप से प्यार करें लेकिन कोशिश ये होनी चाहिए कि आप फिट हैं. 

पोल डांस के लिए फेमस हैं यह एक्ट्रेस, बोलीं- बिग बॉस के घर में नहीं पहनूंगी बिकिनी

मुंबई में पैदा हुईं नेहा शुभांगी पेंडसे की बेटी हैं. 33 साल की नेहा ने मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नेहा को टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम?' के 'संजना' किरदार से लोगों के बीच पहचान बनाने का मौका मिला. नेहा के मराठी टीवी शो 'भाग्यलक्ष्मी' को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा हसरतें, कॉमेडी दंगल, फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा और इंटरटेनमेंट की रात जैसे शोज और बॉलीवुड की फिल्मों 'दाग: द फायर', 'देवदास' और 'स्वामी' में अहम किरदार निभाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Step by step , inch by inch , one day at a time thank u @pradeepbhatia #inchloss #toning #process

A post shared by NEHHA PENDSE (@nehhapendse) on

सोशल मीडिया पर नेहा का पोल डांस हिट
कर्वी एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली नेहा पेंडसे की ने अब काफी वेट लूज कर लिया है. उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए काफी मेहनत की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा का यह पॉल डांस भी वजन कम करने का ही एक पार्ट था. बता दें कि नेहा ने पोल डांस से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. वे अपने डांस के वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news