निक के घर आया नया मेंबर, प्रियंका को गिफ्ट में दी 3 करोड़ की मर्सिडीज

निक के घर आया नया मेंबर, प्रियंका को गिफ्ट में दी 3 करोड़ की मर्सिडीज

निक ने अपने नए एलबम की सफलता पत्नी प्रियंका के साथ शेयर करते हुए उन्हें करोड़ों का तोहफा दिया है. 

निक के घर आया नया मेंबर, प्रियंका को गिफ्ट में दी 3 करोड़ की मर्सिडीज

नई दिल्ली : सिंगल 'सकर' के अमेरिकी बिलबोर्ड में शीर्ष पर पहुंचने की खुशी में पॉप गायक निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा जोनस को काले रंग की चमचमाती शानदार कार मेबैक गिफ्ट में दी है. प्रियंका ने निक के साथ अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर में दोनों कार के सामने एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में निक के एक हाथ में शैम्पेन की बोतल और दूसरे में ग्लास है जबकि प्रियंका के एक हाथ में ग्लास और दूसरे में उन्होंने डॉग डायना को पकड़ रखा है. 

तस्वीर के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा कि जब पति नंबर वन पर पहुंचते हैं तो पत्नी को मेबैक मिलती है. पेश है..एक्सट्रा चोपड़ा जोनस. लव यू बेबी. सबसे बेहतरीन पति निक जोनस. 

ससुराल के लिए लकीचार्म बनीं प्रियंका चोपड़ा, जोनास ब्रदर्स को मिली बड़ी खुशखबरी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

When the hubby goes number one.. the wifey gets a @maybach !! Introducing.. Extra Chopra Jonas.. haha .. I love you baby!! Yaaay! Best husband ever.. @nickjonas 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

'बिलबोर्ड डॉट कॉम' के मुताबिक, इससे पहले 2008 में तीनों भाइयों (निक, केविन और जो) का गाना 'बर्निग अप' पांचवें स्थान पर पहुंचा था. 'सकर' इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुआ था. इसमें प्रियंका भी अपने पति और सिंगर निक जोनस के साथ नजर आईं. इसमें केविन अपनी पत्नी डेनियल और जो भी टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की अभिनेत्री व अपनी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news