निक की उम्र के चक्‍कर में ट्रोलर्स के निशाने पर आईं प्रियंका चोपड़ा, पति ने यूं किया बचाव
Advertisement

निक की उम्र के चक्‍कर में ट्रोलर्स के निशाने पर आईं प्रियंका चोपड़ा, पति ने यूं किया बचाव

प्रियंका ने निक जोनास के साथ एक फोटो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, 'ये गर्व की बात है कि आप सिर्फ 27 साल की उम्र में अपने टकीला के मालिक हो गए हो.'

निक की उम्र के चक्‍कर में ट्रोलर्स के निशाने पर आईं प्रियंका चोपड़ा, पति ने यूं किया बचाव

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का शानदार सफर तय करने वाली एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्‍लोबल सेलीब्रिटी बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनके लोखों फैंस हैं. ऐसे में जहां उनके अंदाज को फैंस सोशल मीडिया पर जमकर सराहते हैं तो वहीं कई बार वह ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं. हाल ही में अपने पति के साथ एक फोटो इंस्‍टाग्राम करने के बाद प्रियंका फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. इस ट्रोलिंग की वजह है निक जोनास की उम्र, जिसे लेकर प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है. लेकिन अपनी पत्‍नी को इस तरह घिरता देख, निक भी पीछे नहीं रहे हैं और अपनी वाइफ के सपोर्ट में सामने आ गए हैं. 

दरअसल दो दिन पहले प्रियंका ने निक जोनास के साथ एक फोटो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, 'ये गर्व की बात है कि आप सिर्फ 27 साल की उम्र में अपने टकीला के मालिक हो गए हो.' बस फिर क्‍या था, सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को अपने पति की सही उम्र तक न जानने के लिए ट्रोल किया जाने लगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

So proud. When you own your own tequila at 27! @villaone 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि इस समय निक जोनास की उम्र 26 साल है. लेकिन महज 2 हफ्तों में यानी 16 सितंबर को निक का जन्‍मदिन है और वह 27 साल के होने वाले हैं. ऐसे में कई यूजर्स ने प्रियंका को नसीहत दी कि उनके पति अभी 26 के ही हैं और उन्‍हें 27 का होने में 2 हफ्ते हैं. लेकिन निक जोनास भी पत्‍नी को इस तरह सोशल मीडिया पर घिरता देख उनके बचाव में उतर गए. निक ने अपने स्‍टेटस में एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें बेटमैन रॉबिन को थप्‍पड़ मार रहा है.. इस तस्‍वीर ट्रोलर बना रॉबिन कहता दिख रहा है, 'उसे, उसकी उम्र तक नहीं पता' तो इस पर बेटमैन उसे थप्‍पड़ मारते हुए जवाब दे रहा है, 'उसका जन्‍मदिन सिर्फ 2 हफ्ते में है'. निक ने इस फोटो में नीचे प्रियंका को टैग करते हुए लिखा है, 'प्रियंका निश्‍चित रूप से मेरा जन्‍मदिन जानती है.' खुद प्रियंका ने भी अपने पति का यह स्‍टेटस शेयर किया है. 

fallback

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की उम्र में 10 साल का अंतर है और जब यह जोड़ी रिश्‍ते में आई थी, तभी से इनकी उम्र को लेकर सवाल उठने लगे थे. लेकिन प्रियंका और निक हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आए हैं. इन दिनों निक 'हैपीनेस बिगिन्‍स टूर के लिए नॉर्थ अमेरिका और यूरोप के 70 स्‍थानों पर परफॉर्मेंस कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news