close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका चोपड़ा को पति निक ने किया Miss, तो 'देसी गर्ल' ने खुद को यूं किया फोटो में Fit

जोनास ब्रदर्स के पॉप सॉन्‍ग 'सकर' में जो बदर्स अपनी-अपनी रीयल लाइफ पत्‍नियों के साथ नजर आए थे.

प्रियंका चोपड़ा को पति निक ने किया Miss, तो 'देसी गर्ल' ने खुद को यूं किया फोटो में Fit
फोटो साभार @Priyankachopra/Instagram

नई दिल्‍ली: शादी के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा लगभग हर मौके पर अपने पति निक जोनास के साथ नजर आती रही हैं. चाहे परिवार में किसी जश्‍न का मौका हो या फिर जोनास ब्रदर्स का प्रोफेश्‍नल टूर, प्रियंका और निक की रोमांटिक तस्‍वीरें अक्‍सर सोशल मीडिया पर आती रही हैं. लेकिन हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्‍शन में जब जोनस ब्रदर्स का नया पॉप सॉन्‍ग 'सकर' को अवॉर्ड मिला तो निक इस मौके पर अकेले नजर आए. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इसका भी जुगाड़ निकाल लिया. जी हां, प्रियंका ने निक जोनास की अकेले वायरल होती इस तस्‍वीर में तकनीक की मदद से खुद को फिट कर लिया है और यह तस्‍वीर खुद प्रियंका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. 

दरअसल हाल ही में हुए एमटीवी वीडियो म्‍यूजिक अवॉर्ड्स (VMAs) 2019 से निक जोनास की अपने भाई जो जोनास और केविन जोनास के साथ पहुंचे. इस मौके पर जो की पत्‍नी सोफी टर्नर और केविन की पत्‍नी डैनियल मौजूद थीं, लेकिन निक इस मौके पर अकेले थे. इस इवेंट की इस तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें जो और केविन को उनकी पत्‍नियां 'सकर' को बेस्‍ट पॉप सिंगल का अवॉर्ड मिलने की खुशी में Kiss करती नजर आ रही हैं, जबकि बीच में खड़े निक अकेले मुस्‍कुरा रहे हैं. ऐसे प्रियंका ने खुद को निक के गले लगते हुए इस फोटो में फिट कर दिया है. 

अपना यह एडिटेड फोटो शेयर करते हुए प्र‍ियंका चोपड़ा ने ल‍िखा, 'मैं हमेशा तुम्‍हारे साथ हूं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’m always with you @nickjonas Congratulations @jonasbrothers! I’m so proud of all of you! #sucker

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि 'सकर' में जो बदर्स अपनी-अपनी रीयल लाइफ पत्‍नियों के साथ नजर आए थे. यह अवॉर्ड फंक्‍शन न्‍यू जर्सी में आयोजित हुआ था. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें पढ़ें.