नीता अंबानी ने समझाया 'कन्यादान' का मतलब तो रो पड़े लोग, अनंत-राधिका की शादी का Inside VIDEO पहली बार आया सामने
Advertisement
trendingNow12339119

नीता अंबानी ने समझाया 'कन्यादान' का मतलब तो रो पड़े लोग, अनंत-राधिका की शादी का Inside VIDEO पहली बार आया सामने

Anant Radhika की कन्यादान रस्म से पहले नीता अंबानी ने मौजूद सभी गेस्ट से बात की. मिसेज अंबानी ने ना केवल हिंदू धर्म की कन्यादान रस्म का मतलब सबको बताया बल्कि इसकी खासियत भी बताई. नीता अंबानी का ये वीडियो पलभर में वायरल हो गया.

 

नीता अंबानी, अनंत और राधिका

Anant Ambani Radhika Kanyadaan Video: अनंत अंबानी  (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी की छोटी से छोटी चीज पर नीता अंबानी ने अपनी नजर बनाए रखी. यहां तक कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अंबानी खानदान की छोटी बहू राधिका अपनी सास नीता अंबानी को शादी की सारी जिम्मेदारियां लेने वाली सीईओ तक कहती दिखीं. अब इस शादी का एक इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो 'कन्यादान' रस्म से चंद मिनट पहले का है जिसमें नीता अंबानी हिंदू धर्म की इस परंपरा के बारे में डिटेल से अपने मेहमानों को बता रही है. नीता अंबानी का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

शादी सात जन्मों का साथ है
कन्यादान की रस्म से पहले नीता अंबानी ने कन्यादान रस्म को डिटेल में बताया. मिसेज मुकेश अंबानी ने कहा- 'इस वक्त मैं बहुत खुश और इमोशनल हूं. क्योंकि मेरे दिल के दो टुकड़े अनंत और राधिका अब एक होने जा रहे हैं. हिंदू धर्म में शादी एक जन्म का नहीं बल्कि सात जन्मों तक एक दूसरे का साथ निभाने का वादा है. ये विश्वास है कि हर जन्म में आप अपने पार्टनर को किसी ना किसी तरह से पा ही लेंगे. जैसे ही हम लोग विवाह संस्कार की तरफ बढ़ रहे हैं तो सबसे खास रस्म अब करने जा रहे हैं और वो है 'कन्यादान'. ये एक ऐसी रस्म है जिसमें दुल्हन के पेरेंट्स अपनी बेटी का हाथ दूल्हे को सौंपते हैं. मैं भी किसी की बेटी हूं, एक बेटी की मां हूं और एक बहू की सास हूं. तो मैं ये अच्छी तरह से जानती हूं कि कोई भी मां-बाप अपने बच्चों से दूर नहीं जा सकते.' 

 

मुकेश अंबानी-नीता ने खोला खजाना,  640 करोड़ का विला, 21 करोड़ की कस्टम ज्वैलरी और 108 करोड़ का चोकर हार....छोटी बहुरानी को दिए ये तोहफे

 

बेटियां सबसे बड़ी ब्लेसिंग्स है
नीता अंबानी (Nita Ambani) ने आगे कहा- 'बेटियां दुनियां की सबसे बेस्ट ब्लेसिंग्स होती हैं. उन्हें मां लक्ष्मी के तौर पर देखा जाता है. इंडियन वेंडिग इक्वैलिटी का सबसे बड़ा उदाहरण है. फिर चाहे वो वर या वधू के बीच हो या फिर दोनों परिवार के बीच हो. मैं शैला और वीरेन से कहना चाहती हूं कि आप अपनी बेटी हमें नहीं दे रहे बल्कि आप एक बेटा और एक नया परिवार पा रहे हैं. अब से अनंत आपका उतना ही है जितना कि राधिका इस परिवार की है. हम लोग अपने पूरे दिल से मिसेज राधिका अनंत अंबानी तुम्हारा वेलकम करते हैं.' नीता अंबानी की ये बातें सुनकर वहां मौजूद कई लोग भावुक हो गए और आंसू पोछते हुए दिखे. आपको बता दें, अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर से हुई थी. 

Trending news