ऐश्वर्या राय से गले लग फूट-फूटकर रो पड़ीं काजोल, वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स
X

ऐश्वर्या राय से गले लग फूट-फूटकर रो पड़ीं काजोल, वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

अजय देवगन के साथ इस कठिन समय में उनके बॉलीवुड के दोस्त और कई सेलेब्स नजर आए. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे ही अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अजय के घर पहुंची तो काजोल खुद को रोक नहीं पाईं और ऐश्वर्या के गले लग फूटकर रो पड़ीं. 

ऐश्वर्या राय से गले लग फूट-फूटकर रो पड़ीं काजोल, वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

नई दिल्ली : इंडस्ट्री के लिजेंडरी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन ने सोमवार सुबह मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली, वो 77 साल के थे. वीरू देवगन के निधन की खबर सुनते ही अजय देवगन और काजोल के घर पर बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगना शुरू हो गया है. अजय देवगन के साथ इस कठिन समय में उनके बॉलीवुड के दोस्त और कई सेलेब्स नजर आए. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे ही अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अजय के घर पहुंची तो काजोल खुद को रोक नहीं पाईं और ऐश्वर्या के गले लग फूटकर रो पड़ीं. 

अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे थे. शाहरुख खान, संजय दत्त, सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा डायरेक्टर महेश भट्ट भी अजय के घर पहुंचे. वहीं दूसरे कई सेलेब्स भी शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने पहुंचे. 

अंतिम यात्रा पर निकले इंडस्ट्री के लिजेंडरी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन, यहां देखें LIVE तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@aishwaryaraibachchan_arb with @kajol @bachchan for VEERU DEVGAN SIR last rites in Mumbai . #rip . #veerudevgan #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

बता दें कि वीरू देवगन ने 1994 दिलवाले, हिम्मतवाला 1983, 1988 शहंशाह जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए एक्शन सीन डायरेक्ट किए थे. वीरू देवगन 14 साल की उम्र में 1957 में बॉलीवुड का सपना देकर अमृतसर से भागकर मुंबई आ गए थे. कारपेंटर से लेकर एक्शन डायरेक्टर तक का शानदार सफर तय करने वाले वीरू देवगन ने अपने करियर में करीब 3 दर्जन से ज्यादा फिल्मों में स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया. इसके बाद उन्होंने डायरेक्शन और बतौर फिल्म प्रोड्यूसर भी इंडस्ट्री में काम किया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news