close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीनगर में अदनान सामी के कॉन्सर्ट से नाखुश उमर अब्दुल्ला ने किया ट्वीट, मिला यह जवाब!

इस कार्यक्रम को केंद्रिय गृह मंत्रालय और जम्मू-कश्मीर सरकार ने संयुक्त रूप से आयोजित किया था.

श्रीनगर में अदनान सामी के कॉन्सर्ट से नाखुश उमर अब्दुल्ला ने किया ट्वीट, मिला यह जवाब!
श्रीनगर में आयोजित किया गया था कार्यक्रम. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तानी मूल के बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी 7 अक्टूबर को कश्मीर की राजधानी में एक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस के लिए अदनान सामी ने कोई फीस नहीं ली. 'रिदम इन पैराडाइज' संगीत कार्यक्रम को शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल (एसकेआईसीसी) कन्वेंशन सेंटर के विशाल लॉन में 3,000 अति विशिष्ट दर्शकों के लिए आयोजित किया गया था, लेकिन जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर लिखा, खाली कुर्सियां और देर से शुरुआत दिखाती है कि कश्मीर क्या है- खाली होटल, खराब शासन प्रणाली और पब्लिक की निराशा. 

यह भी पढ़ें: अमेरिकी दूतावास में छाया बॉलीवुड का फेमस डायलॉग- 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत...', देखें वीडियो

बता दें, इस कार्यक्रम को केंद्रिय गृह मंत्रालय और जम्मू-कश्मीर सरकार ने संयुक्त रूप से आयोजित किया था. यह कार्यक्रम टूरिजम को सपोर्ट करने के लिए रखा गया था. बता दें उमर ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, यह दुखद है, आशा करता हूं कि अब तक लोगों ने सीट्स को भर दिया होगा. 

हालांकि, अदनान सामी उमर अब्दुल्ला के इन ट्वीट्स पर चुप नहीं रहे और उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अदनान ने कॉन्सर्ट की भरी हुई सीटों की तस्वीर शेयर कीं और लिखा- भाई आप पूर्व मुख्यमंत्री हैं, आपको एक म्यूजिक कॉन्सर्ट से इतना निराश नहीं होना चाहिए. आपके सोर्स अच्छे नहीं हैं जिन्होंने आपको झूठी खबर दी. 

बता दें, इस कार्यक्रम को आम लोगों के लिए आयोजित नहीं किया गया था बल्कि इस कार्यक्रम का पास पुलिस अधिकारियों, नौकरशाहों, राजनेताओं और उनके परिवारों को दिया गया था, लेकिन ज्यादा लोग आ नहीं पाए. कार्यक्रम में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू तो शामिल हुए, लेकिन मुख्यमंत्री महबूहा मुफ्ती, उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह और सभी बीजेपी के मंत्रियों ने कॉन्सर्ट में हिस्सा नहीं लिया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें