भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तानी एक्टर का दावा, Aamir Khan ने ऑफर की थी फिल्म
Advertisement
trendingNow11551032

भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तानी एक्टर का दावा, Aamir Khan ने ऑफर की थी फिल्म

Shaan Shahid Controversy:  शाहिद ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में दावा किया था कि उन्हें आमिर ने अपनी फिल्म गजनी में कास्ट करना चाहते थे लेकिन उन्होंने आमिर का ये ऑफर ठुकरा दिया. शाहिद बोले, उनको विलेन सिर्फ यहां पर नजर आते हैं और हीरो सिर्फ वहां पर. 

भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तानी एक्टर का दावा, Aamir Khan ने ऑफर की थी फिल्म

Shaan Shahid claims Aamir Khan offered him Ghajini: पाकिस्तानी एक्टर शान शाहिद (Shaan Shahid) अक्सर अपने भारत विरोधी बयानों और फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. शान शाहिद का ये भी मानना है कि भारत में ज्यादा धर्मनिरपेक्षता नहीं बची है. उनके इस बयान के साथ एक्टिविस्ट सोनम महाजन ने हाल ही में शाहिद की एक फिल्म का सीन सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इतना ही नहीं, सोनम ने ये भी खुलासा किया है कि शाहिद की मानें तो एक बहुत ही पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए उनके सामने गिड़गिड़ाए थे.ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. 

 

आमिर खान ने ऑफर की थी गजनी

आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये एक्टर कौन हैं तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान हैं. जी हां, शाहिद ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में दावा किया था कि उन्हें आमिर ने अपनी फिल्म गजनी में कास्ट करना चाहते थे लेकिन उन्होंने आमिर का ये ऑफर ठुकरा दिया. इस इंटरव्यू में जब शान शाहिद से ये पूछा गया कि उन्होंने आमिर और असिन की ब्लॉकबस्टर फिल्म गजनी क्यों ठुकरा दी थी तो उन्होंने कहा, उस समय दोनों देशों (भारत और पाकिस्तान) के बीच तनाव था तो पाकिस्तानी विलेन के तौर मुझे दिखाए जाने से देशों के संबंधों में और तनाव हो सकता था. शाहिद बोले, उनको विलेन सिर्फ यहां पर नजर आते हैं और हीरो सिर्फ वहां पर.   

डायरेक्टर भी हैं शान
शाहिद आगे बोले, भारत और पाकिस्तान दोनों के पुराने जख्म आज भी ताजा है. मुझे लगता है कि भारत में मुस्लिमों के साथ जो भी हो रहा है वो बेहद दुखद है. फिल्मी करियर की बात करें तो शान शाहिद ने 1990 में पाकिस्तानी फिल्म बुलंदी से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. तब से अब तक वह कई उर्दू और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा शान डायरेक्शन में भी उतर चुके हैं और उन्होंने कई फिल्में बनाई हैं. 

Trending news