सलमान खान के 'भारत' लुक पर फिदा हुईं यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

सलमान खान के 'भारत' लुक पर फिदा हुईं यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, दिया ऐसा रिएक्शन

'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. 

अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म 'भारत' ईद के अवसर पर रिलीज होगी (फोटो साभारः पेरिस हिल्टन/सलमान खान, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' का नया पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इससे पहले वाले पोस्टर में सलमान जहां एक बूढ़े के गेटअप में थे, तो वहीं इस नए पोस्टर में वह डिस्को दीवाने लुक में नजर आ रहे हैं. सलमान खान द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्टर में सलमान का लुक 1990 के दशक की याद दिला रहा है. इस पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'जवानी हमारी जानेमन थी! 'भारत' की जवानी.' वह पोस्टर में एक सर्कस कलाकार के कपड़े में नजर आ रहे हैं. 

fallback

वहीं, हॉलीवुड एक्ट्रेस, सोशलाइट और फैशन दीवा पेरिस हिल्टन भी सलमान के इस पोस्टर की दीवानी हो गई हैं. उन्होंने सलमान द्वारा शेयर किए गए पोस्टर पर एक कमेंट किया है, जिसमें पेरिस ने ब्लैक गाल्सेज वाली स्माइली का इस्तेमाल किया है. अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म 'भारत' ईद के अवसर पर रिलीज होगी. 

fallback

बता दें 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news