Zee Rozgar Samachar

प्रकाश झा ने भी दी नसीरुद्दीन शाह के बयान पर अपनी राय, कही यह बड़ी बात...

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड दो खेमों में बंटा नजर आ रहा है, कोई नसीरुद्दीन शाह के पक्ष में बोल रहा है तो कोई उनके विरोध में खड़ा है. इस मामले में अब निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने भी अपनी राय रखी है...

प्रकाश झा ने भी दी नसीरुद्दीन शाह के बयान पर अपनी राय, कही यह बड़ी बात...

मुंबई: निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा इन दिनों अपनी फिल्म ''फ्रॉड सैंया'' को प्रेजेंट कर रहे हैं और प्रमोट कर रहे हैं. इस फिल्म में अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे फिल्म प्रमोशन में जुटे प्रकाश झा ने जी मीडिया से नसरुद्दीन शाह द्वारा दिए गए अभिव्यक्ति की आजादी कमेंट पर उनकी राय जानी चाहिए जिस पर प्रकाश जी ने नसीर को सलाह देते हुए अपनी बात रखी.

अपनी फिल्मों के माध्यम से लगातार प्रकाश एक सोच, दृष्टिकोण को दर्शकों के बीच लाते लाए रहे हैं और समाज का आईना उनकी फिल्मों में दिखता है. जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले हैं. ऐसे में जब देश में उन्हीं की फिल्म फ्रेटरनिटी से जुड़े हुए नसीरुद्दीन शाह का अभिव्यक्ति की आजादी पर लेकर जो बयान सामने आया. उस पर प्रकाश झा ने साफ कहा कि यह देश अनोखा देश है. 

Naseeruddin shah

झा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ''यहां पर हर किसी को अपनी राय रखने का हक है. हर किसी की सोच अलग है. हर कोई अपने तरीके से सोचता है और कहता है. किसी पर किसी चीज की पाबंदी नहीं है. कई बार ऐसा होता है कि जो चीज हमें सही लगती है वह सामने वाले को गलत लगती है और उसी तरह सामने वाले को जो चीज सही लगती है, वह हमें गलत लगती है. मसला यह है कि हमें इस चीज को समझ लेना चाहिए कि हर व्यक्ति की अपनी राय होती है.''

arshad

आरक्षण, सत्याग्रह, राजनीति, गंगाजल, जय गंगाजल जैसी फिल्में देने वाले प्रकाश झा एक रॉमकॉम फिल्म को प्रेजेंट कर रहे हैं. जिसका नाम है ''फ्रॉड सैया''. किस तरह से यह फिल्म लोगों को हंसाएगी-गुदगुदाएगी इसकी चर्चा करते हुए नजर आते हैं. प्रकाश झा मानते हैं अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला और उनकी यह टीम उम्मीद है कि यह तीन तिगाड़ा काम नहीं बिगड़ेगा लोगों को फिल्म जरूर पसंद आएगी.

अरशद वारसी सौरभ शुक्ला स्टार है यह फिल्म ''फ्रॉड सैया'' 1 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, प्रकाश फिल्म को प्रेजेंट कर रहे हैं.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.