PM मोदी ने की बॉलीवुड की तारीफ, शेयर की म्यूजियम की PHOTO

मोदी ने कहा कि मुझे आपसे और फिल्म उद्योग के अन्य सदस्यों के साथ बातचीत करने में मजा आया.

PM मोदी ने की बॉलीवुड की तारीफ, शेयर की म्यूजियम की PHOTO
(फोटो साभार- @narendramodi)

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि भारतीय फिल्म उद्योग देश की संस्कृति को दुनियाभर में सामने ला रहा है. मोदी ने मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय (एनएमआईसी) का उद्घाटन किया. निर्देशक-अभिनेता कुणाल कोहली ने पोस्ट किया कि हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का सौभाग्य मिला. 

इसके जवाब में मोदी ने कहा कि मुझे आपसे और फिल्म उद्योग के अन्य सदस्यों के साथ बातचीत करने में मजा आया. यह समुदाय अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की संस्कृति को दर्शाने में आगे रहा है. मोदी ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए प्रख्यात गायिका आशा भोंसले को धन्यवाद दिया और कहा कि फिल्म की दुनिया में आपके शानदार योगदान के लिए पूरा देश आपकी सराहना करता है. 

प्रधानमंत्री से मिले कॉमेडियन कपिल शर्मा, कहा- 'मोदी जी का सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल है'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Mumbai is home to a wonderful National Museum of Indian Cinema. Go visit it whenever you can!

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

कॉमेडियन और निर्माता कपिल शर्मा ने लिखा कि फिल्म उद्योग और हमारे देश के लिए आपके प्रेरक विचारों को जानकर खुशी हुई. सर, मैं कहना चाहूंगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है. इस पर मोदी ने कहा कि जब कपिल शर्मा किसी के सेंस ऑफ ह्यूमर की सराहना करते हैं, तो वह व्यक्ति निश्चित तौर पर खुश होता है और मैं इस मामले में कोई अपवाद नहीं हूं. आपके शब्दों के लिए शुक्रिया कपिल. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें