Rumours : Prince Narula ने Roadies को लेकर कह दी ये बात, Rhea और Gulati कर लेंगे पीछे कदम?
Advertisement
trendingNow11729989

Rumours : Prince Narula ने Roadies को लेकर कह दी ये बात, Rhea और Gulati कर लेंगे पीछे कदम?

Roadies Season 19 :  MTV Roadies 19 का नया दौर शुरु हो चुका है. हाल फिलहाल इस शो को लेकर काफी गरमा-गरमी बनी हुई है. ऐसी बातें हो रही है कि टीम लीडरर्स की आपस तालमेल सही नहीं बैठ पा रहा है. जिस कारण शो का माहौल खराब हो रहा है. 

 

रोडिज के शो का बढ़ा पारा

Roadies Gang Leaders Fight: MTV Roadies 19 का नया दौर शुरु हो चुका है. जहां एक तरफ शो में एक्स विनर और टीम लीडर प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती बतौर टीम लीडर नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ रनविजय सिंह की जगह सोनू सूद शो को होस्ट कर रहे हैं. हाल फिलहाल इस शो को लेकर काफी गरमा-गरमी बनी हुई है. ऐसी बातें हो रही है कि टीम लीडरर्स की आपस तालमेल सही नहीं बैठ पा रहा है. जिस कारण शो का माहौल खराब हो रहा है. 

बता दें कि एक इंटरव्यू में प्रिंस नरूला ने कहा है कि, उन्हें इस शो में वापसी करके बहुत अच्छा लग रहा है. और यह शो उनके लिए काफी मायने रखता है.  Rodies का प्लेटफार्म बहुत-से लोगों के लिए एक सपना है मैं कभी नहीं चाहूंगा कि शो प्रभावित हो और इस तरह मुझे जितनी बार वापस आने के लिए कहा जाए, मैं करूंगा.रोडीज़ वास्तव में मेरे लिए एक महत्वपूर्ण शो है. 

साथ ही प्रिंस ने कहा कि लोग उनसे और रोडीज के दूसरी टीम लीडर से कनेक्ट करते हैं, क्योंकि वे शो के लिए उनके जुनून को देख सकते हैं. प्रिंस ने कहा कि प्रशंसक उन्हें और शो में उनके झगड़े को देखने से चूक गए, क्योंकि इससे शो की अपील काफी बढ़ जाती है. 

प्रिंस अपने और बाकी टीम लीडस के बारे में बताया कि उनके, रिया और गौतम के रिश्ते के बीच में शुरुआत में थोड़ी दिक्कतें थी, उनको मुझे और मुझे उन्हें समझने में थोड़ा समय लगेगा. यह सिर्फ एक शो है लेकिन मैं इससे इमोशनली काफी कनेक्ट हूं.  इससे पहले, हमारे बीच सबसे बुरे झगड़े होते थे लेकिन कोई भी व्यक्तिगत नहीं होता था. हम एक- दूसरे पर जोर से चिल्लाते थे लेकिन इसका मतलब यह नहीं था कि हम एक-दूसरे के प्रति अपमानजनक थे. 

शो में नए लोगों को प्रारूप और व्यक्तित्व के अनुकूल होने में समय लगेगा.  हालांकि, मैं हमेशा आपसी सम्मान में विश्वास करता रहा हूं और करता रहूंगा. बाकी उन्हें ये समझना होगा कि यह शो किस बारे में है क्या. 

Trending news