close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : प्रिया मलिक ने दिया हार्दिक पांड्या को करारा जवाब, बोलीं- 'डियर मिस्टर प्लेयर अपनी सोच बदलो'

प्रिया मलिक ने 'मिस्टर प्लेयर' नाम से एक कविता लिखकर पांड्या को एक करारा जवाब दिया है. 

Video : प्रिया मलिक ने दिया हार्दिक पांड्या को करारा जवाब, बोलीं- 'डियर मिस्टर प्लेयर अपनी सोच बदलो'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ दिनों से खबरों का हिस्सा बने हुए हैं. करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में गेस्ट बनकर आए हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने शो के दौरान महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर दी. इस शो के टेलिकास्ट के बाद से ही हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. इतना ही नहीं बीसीसीआई ने भी हार्दिक पर कड़ा कदम उठाया है. इसी बीच टीवी एक्ट्रेस और पोएट प्रिया मलिक ने हार्दिक पांड्या को अपने अंदाज में जवाब दिया है. 

प्रिया मलिक ने 'मिस्टर प्लेयर' नाम से एक कविता लिखकर पांड्या को एक करारा जवाब दिया है. प्रिया मलिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

हार्दिक पांड्या के नाम पर ईशा गुप्ता को आया गुस्सा, बोलीं- 'किसने कहा वो मेरे दोस्त हैं?'

बता दें कि हार्दिक को टीवी शो पर अश्लील बयानबाजी करने के लिए ही बीसीसीआई ने पांड्या और उनके साथ केएल राहुल को भी जांच होने तक निलंबित किया है. इतना ही नहीं खार जिमखाना ने हार्दिक की 2018 में तीन साल की मानद् सदस्यता को वापिस लेने का फैसला किया. 

Koffee With Karan 6: करण के शो में आए भारतीय क्रिकेट के दो सितारे, करेंगे कई खुलासे

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल
इन दोनों खिलाड़ियों ने ‘काफी विद करण’ कार्यक्रम में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने और इसके बारे में अपने माता पिता के साथ खुलकर बात करने की बातें की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी थीं. इसके बाद दोनों को पिछले सप्ताह ही बीसीसीआई ने सीओए के साथ मिलकर लिए संयुक्त फैसले के तहत खेल के सभी प्रारुपों से तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित कर दिया था. बीसीसीआई के फैसले के बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया में जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज बीच में छोड़कर स्वदेश लौटना पड़ा था. इस फैसले के बाद दोनों ने ‘बिना शर्त’ माफी भी मांगी थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें