प्रियंका चोपड़ा की बैचलरेट पार्टी में जश्न, ईशा अंबानी और परिणीति समेत दिखे ये सेलेब्स
Advertisement
trendingNow1465826

प्रियंका चोपड़ा की बैचलरेट पार्टी में जश्न, ईशा अंबानी और परिणीति समेत दिखे ये सेलेब्स

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में होगी.

प्रियंका चोपड़ा के बैचलरेट पार्टी की फोटो. (साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनास के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. ब्राइडल शॉवर के बाद अब सोमवार को ही एम्स्टर्डम में भावी दुल्हन प्रियंका चोपड़ा ने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलरेट पार्टी मनाई. उन्होंने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

प्रियंका की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस सोफी टर्नर सहित कई लोगों के साथ बैचलरेट पार्टी मनाई. पहली पोस्ट में प्रियंका शॉर्ट सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "फेदरवेट चैंपियन ऑफ द वर्ल्ड."

fallback
फोटोे साभार: Instagram/Priyanka

दूसरी पोस्ट में उनकी सभी ब्राइड्समेड लाल रंग की पोशाक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, "लाल, सफेद और दुल्हन." इसमें परिणीति चोपड़ा, सोफी टर्नर, नताशा पाल, ईशा अंबानी और सोफी टर्नर भी हैं.

fallback
फोटो साभार: Instagram/Priyanka

तीसरी तस्वीर में टर्नर और प्रियंका स्लीप मास्क पहनकर काउच पर बैठी हैं, इन मास्क पर 'हंगओवर' लिखा है.

fallback
फोटो साभार: Instagram/Priyanka

परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पूरे समूह की तस्वीर शेयर की, जिस पर उन्होंने लिखा, "रेड, व्हाइट एंड ब्राइड." इसका हैशटैग उन्होंने लिखा, "पीसी की बैचलरेट."

VIDEO: देसी गर्ल का पार्टी में जोरदार डांस, साथ में सास और मां ने भी लगाए ठुमके
हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपने करीबियों के साथ जश्न मनाया था. उन्होंने न्यूयॉर्क सिटी में टिफनी के ब्लू बॉक्स कैफे में करीबी दोस्तों के साथ पार्टी की. यह पार्टी होने वाली दुल्हन की सहेलियों मुबिना रत्तनसे और अंजुला अचारिया ने दी थी. जश्न में निक जोनस का भाई केविन जोनस, उसकी पत्नी डेनियल जोनस और उनकी बेटी अलेना भी शामिल हुए. उनके अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और सास डेनिस भी थिरकती हुई नजर आईं.

खबरों के मुताबिक, प्रियंका और निक तौर पर दिसंबर में राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में शादी करने जा रहे हैं. अगस्त में दोनों की सगाई हुई थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news