VIDEO : एक नहीं, दो बार इंटरव्यू के बीच में 'देसी गर्ल' को किस कर चुका है ये 'विदेशी' एक्टर
Advertisement

VIDEO : एक नहीं, दो बार इंटरव्यू के बीच में 'देसी गर्ल' को किस कर चुका है ये 'विदेशी' एक्टर

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेवॉच' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. वो जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा की बिकिनी में कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई. प्रियंका की इन तस्वीरों के साथ दो वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. ये दोनों वीडियो प्रियंका के इंटरव्यू के हैं. 

इंटरव्‍यू देती प्रियंका चोपड़ा को किस कर गया ये हॉलीवुड एक्‍टर (PIC : INSTAGRAM/Priyanka chopra)

नई दिल्‍ली : प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेवॉच' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. वो जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा की बिकिनी में कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई. प्रियंका की इन तस्वीरों के साथ दो वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. ये दोनों वीडियो प्रियंका के इंटरव्यू के हैं. 

दरअसल, इन दोनों ही इंटरव्यू के दौरान प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के को-स्टार ड्वेन जॉनसन पीछे से आकर अचानक प्रियंका को किस कर देते हैं. ड्वेन जॉनसन ने दो बार अलग-अलग इंटरव्यू में प्रियंका को किस किया है. 

इस वीडयो में प्रियंका 'बेवॉच' को लेकर एक इंटरव्यू दे रही हैं. तभी पीछे से ड्वेन आते हैं और प्रियंका को किस कर देते हैं. हालांकि सामने लगे शीशे में प्रियंका ने उन्‍हें आते हुए देख लिया और वह समझ गईं और थोड़ी तैयार भी हो गईं. प्रियंका ने ड्वेन से भी कहा कि उन्‍होंने उन्‍हें पीछे से आते हुए देख लिया. ड्वेन आए और उन्‍हें किस कर के तुरंत वहां से यह कहते हुए चले गए कि 'प्रियंका अमेजिंग हैं और वह उनकी स्‍टार हैं.' इतना ही नहीं, इसके बाद इंटरव्‍यू करने वाले ने जब प्रियंका से पूछा कि ड्वेन ने प्रीमियर पर भी ऐसा किया था, तो प्रियंका ने कहा, 'शायद उन्‍हें मेरे बाल बहुत पसंद हैं.'

बता दें कि मियामी में भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब प्रियंका चोपड़ा इस फिल्‍म के प्रीमियर के दौरान इंटरव्‍यू दे रही थीं और अचानक वहां से गुजरते हुए ड्वेन ने उन्‍हें किस कर लिया था. जब मियामी में ड्वेन ने प्रियंका को किस किया था तो वे कुछ नहीं कह पाई थीं.

 

credit @hugogloss | Cute | #priyankachopra #dwaynejohnson #therock #baywatch

A post shared by Priyanka Chopra Fan Page (@pcourheartbeat) on

बता दें कि 'बेवॉच' 90 के दशक की इसी नाम की टीवी सीरीज पर आधारित फिल्‍म है. प्रियंका इस फिल्‍म में विक्‍टोरिया के किरदार में नजर आएंगी, जो एक विलेन है. प्रियंका चोपड़ा इसके अलावा अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' के दूसरे सीजन में भी नजर आ चुकी हैं और अब तीसरे सीजन की तैयारी कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका न्‍यूयॉक में आयोजित हुए मेट गाला 2017 में भी नजर आ चुकी हैं.

Trending news