Cannes 2019: प्रियंका चोपड़ा ने हाथ जोड़कर किया नमस्ते, विदेश में फिर छा गईं 'देसी गर्ल'
Advertisement
trendingNow1527521

Cannes 2019: प्रियंका चोपड़ा ने हाथ जोड़कर किया नमस्ते, विदेश में फिर छा गईं 'देसी गर्ल'

अब एक बार फिर हमारी 'देसी गर्ल' ने बता दिया है की भले ही वह विदेशी बहू बन चुकी हैं लेकिन दिल अब भी उनका हिन्दुस्तानी ही है

'कांस फिल्म फेस्टिवल 2019' में इंडियन ब्यूटी का जलवा छाया हुआ है, फोटो साभार: IANS

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने जहाँ हाल ही में अपने मेट गाला लुक से दुनिया भर में सुर्खियां बटोरी वहीं अब एक बार फिर हमारी 'देसी गर्ल' ने बता दिया है की भले ही वह विदेशी बहू बन चुकी हैं लेकिन दिल अब भी उनका हिन्दुस्तानी ही है. क्योंकि 'कांस फिल्म फेस्टिवल 2019' में गॉर्जियस अंदाज में एंट्री लेते हुए प्रियंका ने सभी को हाथ जोड़कर नमस्ते किया. प्रियंका की यह अदा अब इंटरनेट पर छाई हुई है.   

72वें कान्स फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट में प्रियंका ने पहली बार हिस्सा लिया और इस दौरान वह बोल्ड ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहीं.

fallback
प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, फोटो साभार: IANS

इस शाइनी ब्लैक और मरून कलर की हाई स्लिट गाउन में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, इसे रोबेटरे केवाली द्वारा डिजाइन किया गया था.

प्रिंयका ने इस स्ट्रैपलेस गाउन में समारोह में एक मुस्कान के साथ एंट्री ली. इस दौरान पूर्व मिस वर्ल्ड अपना हाथ जोड़े सभी को 'नमस्ते' कहते हुए भी दिखाई दी.

fallback
 कान फिल्म महोत्सव , फोटो साभार: IANS

प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर की इयररिंग्स को चुना था और अपने बालों को कर्ल करके उन्हें एक तरफ खुला छोड़ रखा था.

fallback
लेडी डायना ने एक बार कान फिल्म महोत्सव में ऐसा ही कुछ पहना था, फोटो साभार: IANS

एक ब्रांड एसोसिएशन के चलते वह गाला में मौजूद रहीं. इससे पहले गुरुवार को वह एक सफेद रंग के जम्पसूट में नजर आईं. प्रियंका के इस लुक को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कि मानों उन्हें इसकी प्रेरणा लेडी डायना से मिली हो, क्योंकि लेडी डायना ने एक बार कान फिल्म महोत्सव में ऐसा ही कुछ पहना था. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news