प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक पर आया मां का रिएक्शन, बोलीं- 'मैंने तुरंत उसे कॉल...'
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक पर आया मां का रिएक्शन, बोलीं- 'मैंने तुरंत उसे कॉल...'

प्रियंका चोपड़ा सिल्वर कलर के गाउॅन और ड्रामा मेकअप लुक में दिखीं तो वहीं निक जोनास मूछों के साथ रॉयल अंदाज में नजर आए. 

प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक पर आया मां का रिएक्शन, बोलीं- 'मैंने तुरंत उसे कॉल...'

नई दिल्ली: हाल ही में हुए मेट गाला 2019 में प्रियंका चोपड़ा के लुक पर सोशल मीडिया से लेकर  न्यूज़ चैनलों तक हंगामा मच गया. इस मेट गाला के लुक पर भले ही प्रियंका की दुनिया भर  में वाह-वाही हुई लेकिन इस लुक ने प्रियंका के देसी फैंस को बड़ा चौंका दिया.  जहां प्रियंका को जमकर ट्रोल किया गया वहीं अब इस लुक पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का रिएक्शन भी सामने आ गया है. 

इस गाला में प्रियंका चोपड़ा सिल्वर कलर के गाउॅन और ड्रामा मेकअप लुक में दिखीं तो वहीं निक जोनास मूछों के साथ रॉयल अंदाज में नजर आए. प्रियंका की फोटोज सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. किसी ने प्रियंका को पोकेमान कह डाला तो किसी को उनका लुक भूत-प्रेत से मिलता-जुलता दिखा. 

fallback

अब उनकी मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका के ड्रेसअप को लेकर काफी कूल रिएक्शन दिया है.   मधु चोपड़ा ने उस पूरे गेटअप को लेकर खुशी जताई है. हमारी सहयोगी वेबसाइड     के अनुसार उन्होंने मिडिया से कहा, "मैंने प्रियंका की तस्वीर देखते ही उसे कॉल कर दिया था, मन कर रहा था कि यहां होती तो झप्पी लेती उसकी, बहुत सुंदर और स्पेशल लग रही दोनों की जोड़ी. निक और प्रियंका दोनों ही काफी जंच रहे थे. निक को देख तो मुझे किसी डॉन की याद आ गई."

fallback

बता दें कि जिस लुक और ड्रेस के लिए प्रियंका इतनी ट्रोल हुईं उस 'Dior' गाउन की कीमत 45 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं उनके डायमंड ईयरिंग तकरीबन 10 लाख रुपए के आसपास है. उनके इस गाउन में पिंक और येलो फेदर लगे थे. 

बता दें कि 2017 में भी प्रियंका के लुक को खूब वायरल किया गया था. इस इवेंट के दौरान ही प्रियंका और निक के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था. वहीं जोनास फैमिला का न्यूली मैरड कपल जो और सोफी टर्नर भी मेट गाला में क्लासिक लुक में साथ नजर आए. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें  

Trending news