मां बनने की खुशी से फूली नहीं समा रहीं प्रियंका चोपड़ा, बेबी अनाउंसमेंट के बाद पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Advertisement
trendingNow11087600

मां बनने की खुशी से फूली नहीं समा रहीं प्रियंका चोपड़ा, बेबी अनाउंसमेंट के बाद पोस्ट शेयर कर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  हाल ही में मां बनी हैं जिसकी जानकारी उन्होंने पति के साथ मिलकर फैंस को दी थी. अब प्रियंका ने मां बनने के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहला पोस्ट शेयर किया है जिसे जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों मां बनने को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ मिलकर फैंस को बताया था कि दोनों सरोगेसी के जरिए माता-पिता बन गए हैं. इस खुशखबरी को सुनाने के बाद कपल के करीबी दोस्तों और फैंस ने उन्हें जमकर बधाइयां दी थीं. मां बनने के बाद प्रियंका खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. अब उन्होंने बेबी अनाउंसमेंट के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह कैसा महसूस कर रही हैं.

  1. प्रियंका ने मां बनने के बाद शेयर किया पोस्ट
  2. बताया कैसा कर रही हैं महसूस
  3. इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

मां बनने के बाद प्रियंका ने शेयर कीं तस्वीरें

तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कार में बैठे हुए रियर मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि रोशनी अच्छी लगती है. पहली फोटो में प्रियंका के चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में वह सनग्लासेस पहनकर पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी इन फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फैंस ने कमेंट सेक्शन में की जमकर तारीफ

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ग्लो. दूसरे ने कमेंट किया, हेलो मॉमी. इसके अलावा यूजर्स ब्यूटीफुल और गॉजर्स कमेंट कर प्रियंका की खूब तारीफ कर रहे हैं. उनकी इन फोटोज को अभी तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

कपल ने फैंस को सुनाई थी खुशखबरी

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां बनने की खबर फैंस को दी थी. उन्होंने लिखा, आप लोगों ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया है. हम इस विशेष समय में आपसे सम्मानपूर्वक प्राइवेसी की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद. इस पोस्ट को निक जोनस (Nick Jonas) ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. 

प्रियंका चोपड़ा की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स 4' में नजर आई थीं. इस फिल्म में प्रियंका का एक्शन अवतार देखने मिला था. अब प्रियंका फिल्म 'जी ले जरा' में दिखाई देंगी जिसमें वह एक अहम भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें- इस हसीना का नाम सुन चौंक गईं Bharti Singh, कैमरे के सामने लगीं रोने; Video वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news