आर माधवन ने मुंबई में खरीदा 17 करोड़ का अपॉर्टमेंट, सारी लग्जरी चीजे हैं मौजूद
Advertisement
trendingNow12353339

आर माधवन ने मुंबई में खरीदा 17 करोड़ का अपॉर्टमेंट, सारी लग्जरी चीजे हैं मौजूद

R Madhavan ने मुंबई में एक महंगा अपॉर्टमेंट खरीदा है. ये अपॉर्टमेंट काफी लग्जरी है. इसकी कीमत इतनी ज्यादा है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.

 

आर माधवन

R Madhavan Buys Apartment: 'रहना है तेरे दिन में' फिल्म से लोगों के दिलों में बरसों से राज करने वाले एक्टर आर माधवन ने मुंबई में लैविश अपॉर्मेंट खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर माधवन के इस घर की कीमत इतनी ज्यादा है जिसे जानने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे.

बीकेसी में लिया घर
रिपोर्ट्स के मुताबिक आर माधवन ने ये अपॉर्टमेंट मुंबई के बीकेसी में खरीदा है. स्क्वायर यार्ड्स के मुताबिक इस अपॉर्ट्मेंट की कीमत 17.5 करोड़ है. ये अपॉर्टमेंट 4,182 स्क्वायर फीट में फैला है. जिसमें 2 पार्किंग भी शामिल हैं. इसके लिए आर माधवन ने 1.05 करोड़ स्टैम्प ड्यू भरी है और रजिस्ट्रेशन के 30 हजार रुपये भी दिए हैं.

 

 

घटाया कई किलो वजन
माधवन ने हाल ही में कई किलो वजन घटाया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक टॉक शो का वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने वेट लॉस जर्नी शेयर की. इसमें एक्टर ने बताया कि 'रॉकेटरी' फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी ज्यादा वजन गेन कर लिया था. लेकिन इंटरमिटेंट फास्टिंग करके वजन को कम किया. इसके साथ ही ये भी बताया कि वो आने वाले तीन हफ्तों में और ज्यादा वजन कम करेंगे. माधवन ने कहा कि वो वही खाना खाते हैं जो उनके शरीर के लिए हेल्दी रहे. वो ना तो एक्सरसाइड करते हैं, ना ही रनिंग और ना ही मेडिटेशन करते हैं. 

 'दो घूंट शराब के अंदर जाते ही शैतान निकल आता था...' 10 साल बर्बाद करने पर बोले जावेद अख्तर- बोतल में बंद करके रखा था गुस्सा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 इंग्लैंड में पली-बड़ी, 17 की उम्र में जामनगर महाराजा संग अफेयर, रानी मुखर्जी की मौसिया सास हैं ये

 

बतौर डायरेक्ट इस फिल्म से किया डेब्यू

'रॉकेटरी' फिल्म का डायरेक्शन आर माधवन ने किया था. साथ ही इसमें साइंटिस्ट के रोल में भी थे. ये फिल्म साइंटिस्ट नाम्बी नारायणन पर बेस्ड हैं. इस फिल्म की काफी तारीफ हुई थी. 

Trending news