'Baba ka Dhaba' के मालिक संग हुई ठगी पर बोले R. Madhavan, जाहिर की नाराजगी
Advertisement

'Baba ka Dhaba' के मालिक संग हुई ठगी पर बोले R. Madhavan, जाहिर की नाराजगी

कुछ हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर दिल्ली के मालवीय नगर स्थित बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) का वीडियो खूब वायरल हुआ था. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कुछ हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर दिल्ली के मालवीय नगर स्थित बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) का वीडियो खूब वायरल हुआ था और देशभर से लोग बुजुर्ग दंपत्ति कांता प्रसाद और बादामी देवी (Kanta Prasad and Badami Devi) की मदद के लिए सामने आए थे. अब ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) के खिलाफ पैसों के हेरफेर का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. बता दें गौरव ने ही बाबा का ढाबा का वीडियो शेयर किया था और लोगों से मदद की अपील की थी.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था दिल्ली के बाबा का ढाबा का वीडियो 
  2. ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ कराई  शिकायत दर्ज 
  3. इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आर माधवन ने किया ट्वीट 

आर माधवन ने जताई चिंता
इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) ने एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा, ‘बाबा के ढाबा के बुजुर्ग मालिक के साथ ठगी हुई है? अब इस तरह की चीजें लोगों को अच्छा करने से रोकती हैं, ऐसी चीजे लोगों को वजह देती हैं न अच्छा बनने के लिए. ये अस्वीकार्य है, अब अगर ये फ्रॉड कपल पकड़ा जाता है और उन्हें सजा मिलती है तो भरोसा दोबारा से किया जा सकेगा. दिल्ली पुलिस आप पर पूरा भरोसा है.'

'गौरव ने हमारे साथ विश्वासघात किया'
कांता प्रसाद का कहना है कि यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने उनके साथ विश्वासघात किया है. उन्होंने मदद की अपील के बाद अपना, अपनी बीवी और भाई का अकाउंट नंबर दिया. सभी पैसे उनके पास ही आए. उन्होंने कभी नहीं बताया कि किसने कितने पैसे दिए. उन्होंने बताया कि गौरव ने कहा था कि बैंक में पैसे जमा करेंगे, लेकिन बैंक में पैसे जमा नहीं कराए और रसीद भी नहीं दी. इसके बाद उन्होंने वीडियो बनाया और कहा कि लोगों से कहिए कि अब मदद नहीं चाहिए. अब मेरी जगह किसी और जरूरतमंद की मदद कीजिए.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news