खुले टॉप में नजर आ रहा था राधिका मदान का शरीर, ट्रोल बोले- इसे पहना ही क्यों है आखिर?
Advertisement

खुले टॉप में नजर आ रहा था राधिका मदान का शरीर, ट्रोल बोले- इसे पहना ही क्यों है आखिर?

लोगों का ध्यान राधिका (Radhika) की रिवीलिंग टॉप पर गया. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्सन में लिखा, 'ये है क्या?' जबकि एक यूजर ने कहा- कुछ भी पहन लेते हैं.

राधिका मदान और सनी कुशाल

नई दिल्ली: 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) और 'पटाखा' (Pataakha) जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) हाल ही में कुछ ऐसा आउटफिट पहने नजर आईं कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुकी हैं और लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

  1. राधिका मदान ने पहनी ऐसी अजीब टॉप
  2. वीडियो वायरल होने पर हुईं ट्रोल
  3. लोगों को नहीं भाई राधिका की ड्रेसिंग

पहन लिया ऐसा अजीब टॉप
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली राधिका मदान (Radhika Madan) का बोल्ड अंदाज फैंस यूं तो फैंस को काफी पसंद आता है और वह कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं लेकिन इस तस्वीर में उनका टॉप काफी रिवीलिंग है. एक्ट्रेस को पापाराजी ने सनी कुशाल (Sunny Kushal) के साथ स्पॉट किया और उनकी तस्वीरें खींचीं.

fallback

लोग बोले- ये है क्या आखिर?
फोटोग्राफर विरल भयानी ने राधिका मदान (Radhika Madan) और सनी कुशाल (Sunny Kushal) का ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वो साथ में खड़े नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में राधिका और कुशाल (Radhika and Kushal) काफी बोल्ड लुक्स देते दिखाई पड़ रहे हैं. हालांकि लोगों का ध्यान राधिका (Radhika) की रिवीलिंग टॉप पर गया. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्सन में लिखा, 'ये है क्या?' जबकि एक यूजर ने कहा- कुछ भी पहन लेते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by E24 Bollywood (@e24official)

लोगों ने जमकर लगाई लताड़
एक यूजर ने राधिका (Radhika Madan) को ट्रोल करते हुए लिखा, 'उसने पहन क्या रखा है?' इसी तरह एक यूजर ने लिखा, 'कपड़ों का काम है आपके शरीर को ढकना.. लेकिन इन्हें देखो जरा.' इस तरह के ढेरों कॉमेंट लोगों ने राधिका मदान (Radhika Madan) की पोस्ट पर किए हैं और कॉमेंट सेक्शन में जमकर राधिका (Radhika Madan) को ट्रोल किया है. हम यहां पर ऐसे कुछ लोगों की प्रतिक्रियाएं आपके साथ शेयर कर रहे हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर
मालूम हो कि राधिका मदान (Radhika Madan) और सनी कुशाल (Sunny Kushal) जल्द ही फिल्म 'शिद्दत' (Shiddat) में एक साथ काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है और इन दिनों राधिका व कुशाल (Radhika and Kushal) इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल के भाई ने पोस्ट की सिद्धार्थ शुक्ला की ऐसी तस्वीर, फैंस ने पूछा- 'सना कैसी है?'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news