Shilpa Shetty को धक्का मारकर घर से बाहर निकाल रहे Raj Kundra, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Shilpa Shetty को धक्का मारकर घर से बाहर निकाल रहे Raj Kundra, वीडियो हुआ वायरल

राज कुंद्रा (Raj Kundra) आए दिन वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बेहद फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पत्नी शिल्पा (Shilpa Shetty-Raj Kundra Viral Video) को मायके भेजने की तरकीब लगा रहे हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन इस मामले में उनके पति भी उनसे कम नहीं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) आए दिन वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में शिल्पा के पति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा (Shilpa Shetty-Raj Kundra Viral Video) को मायके भेजने की तरकीब लगा रहे हैं. 

शिल्पा को निकाला घर से बाहर

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग हैरान भी हो रहे हैं और ठहाके भी लगा रहे हैं. वीडियो में राज पत्नी शिल्पा से पूछते हैं कि 'सुनो अगर मेरी लॉटरी लग जाए तो तुम क्या करोगी? इस पर शिल्पा (Shilpa Shetty) जवाब में कहती हैं कि आधी रकम लूंगी और हमेशा के लिए अपने मायके चली जाउंगी. बस शिल्पा (Shilpa Shetty) के इस बात से खुश होकर राज कहते हैं एक हजार की लॉटरी लगी है आज. ये ले आधी रकम और निकल यहां से'.
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

 

VIDEO

वायरल हुआ वीडियो

राज (Raj Kundra) मजाकिया अंदाज में  शिल्पा (Shilpa Shetty) को धक्के मार कर कहते हैं घर से निकल जाने के लिए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) अक्सर ऐसे फनी वीडियोज बनाते रहते हैं और शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- 'छोटा सा चड्डी ही तो पहनना है', Salman Khan की मुन्नी ने की मास्क पहनने की फनी अपील

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news